Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फिल्मी स्टाइल में मुंबई पुलिस की कस्टडी से फरार हुआ आरोपी, वीडियो वायरल

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक आरोपी फिल्मी स्टाइल में पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया है।

फिल्मी स्टाइल में मुंबई पुलिस की कस्टडी से फरार हुआ आरोपी, वीडियो वायरलफिल्मी स्टाइल में मुंबई पुलिस की कस्टडी से फरार हुआ आरोपी

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक आरोपी फिल्मी स्टाइल में पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया है। शिवाजीनगर पुलिस ने रिकार्ड में रहे एक आरोपी को संदिग्ध हालत में इलाके में घूमते हुए हिरासत में लिया।

जिसके बाद पुलिस उसे थाने ले आई। थाने में मौजूद आरोपी ने थोड़ी देर बाद कहा कि उसे शौचालय जाना है। पुलिस ने उसे शौचालय जाने की अनुमित दे दी और आरोपी के साथ एक कांस्टेबल को भी भेज दिया।

आरोपी शौचालय के अंदर चला गया और कांस्टेबल बाहर खड़ा हो गया। तभी शौचालय के अंदर से ही आरोपी दूसरी मंजिल की खिड़की से कूदकर आसानी से फरार हो गया। ऐसी घटनाएं अभी तक आपने फिल्मों में ही देखी होंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी का नाम इमरान सैफुल्ला खान बताया जा रहा है। जिस समय आरोपी फरार हो रहा था, उस समय सामने वाली बिल्डिंग में मौजूद कुछ लोगों ने उसका वीडियो बना लिया।

इस दौरान लोगों ने आवाजें भी लगाई लेकिन उनकी बात नहीं सुनी और इमरान सैफुल्ला फरार हो गया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिससे पुलिस की किरकिरी हो रही है।

Next Story
Top