Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बंगाल में बीजेपी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, 25 MLA और 2 सांसद मुकुल रॉय के संपर्क में

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुकुल रॉय ने खुद इस बात का जिक्र किया है कि वे अभी भी भाजपा नेताओं से फोन पर बात कर रहे हैं। जल्दी ही बीजेपी के में शामिल हो सकते हैं।

बंगाल में बीजेपी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, 25 MLA और 2 सांसद मुकुल रॉय के संपर्क में
X

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता मुकुल रॉय बीते दिनों तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पार्टी में वापस चले गए। अब इस बात को लेकर चर्चा तेज हो गई है कि बीजेपी के कई विधायक और नेता बहुत जल्‍द टीएमसी में शामिल हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुकुल रॉय लगातार बंगाल बीजेपी के विधायकों और सांसदों के संपर्क में हैं। इनकी जल्‍द ही घर वापसी (टीएमसी) हो सकती है। बताया जा रहा है कि इनमें से अधिकतर नेता वो हैं जिन्‍हें मुकुल रॉय ही बीजेपी में रहते हुए तृणमूल कांग्रेस से लेकर आए थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुकुल रॉय ने खुद इस बात का जिक्र किया है कि वे अभी भी भाजपा नेताओं से फोन पर बात कर रहे हैं। जल्दी ही बीजेपी के में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि वर्ष 2017 में टीएमसी से भाजपा में शामिल हुए मुकुल रॉय अपने बेटे शुभ्रांग्‍शु के साथ वापस टीएमसी ज्‍वाइन कर चुके हैं। मुकुल रॉय के वापस टीएमसी में आने पर राज्‍य की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि उन्‍हें पार्टी में जल्‍द ही कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी। इस पूरे घटनाक्रम पर मुकुल रॉय के बेटे ने कहा है कि भाजपा के कम से कम 25 विधायक और 2 सांसद टीएमसी में जल्‍द ही शामिल हो सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुकुल राय के बेटे का कहना है कि विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी ने जो किया उसका जवाब देने का समय अब आ गया है। भजपा में जाने के बाद से ही उनके पिता मुकुल रॉय पर काफी दबाव था। इस दबाव के चलते ही उनके पिता की सेहत कमजोर हो गई।

Next Story