Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के बेटे के घर छापा, मिले हैरान कर देने वाले हथियार

उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक और समाजवादी पार्टी नेता मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास के घर दिल्ली में पुलिस ने छापेमारी की है।

बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के बेटे के घर छापा, मिले हैरान कर देने वाले हथियारmukhtar ansari son abbas weapons recovered delhi

उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक और समाजवादी पार्टी नेता मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास के घर दिल्ली में पुलिस ने छापेमारी की है। बीते गुरुवार को दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में अब्बास के घर पर हैरान कर देने वाली हथियार मिले हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के घर से 6 हथियार और 4 हजार से ज्यादा कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने बताया कि अब्बास ने एक ही लाइसेंस पर छह हथियार खरीदे थे।

लखनऊ पुलिस की टीमें गुरुवार को दिल्ली में अब्बास अंसारी के घर पर वारंट तलाशी के दौरान पहुंची थी। छापेमारी के दौरान जब्त हथियारों और गोला-बारूद के साथ समान बरामद किया। अब्बास के घर से इटली, ऑस्ट्रिया, स्लोवेनिया मेड रिवाल्वर जैसे हथियार मिले हैं।

छापेमारी के दौरान कई बैरल और उपकरण भी जब्त किए गए। पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। इससे पहले से ही बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास एसटीएफ के रडार पर था। जो एक ही लाइसेंस पर की हथियार रख रहा था। अब्बास अंसारी पर धोखाधड़ी और आर्म्स एक्ट के तहत ही एफआईआर हो चुकी है।

Next Story
Share it
Top