Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम ममता के धरने पर मुख्तार अब्बास नकवी ने दी प्रतिक्रिया, बोले- दीदी का धरना टैक्टिस, डिफीट के बाद की प्रैक्टिस है

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के प्रचार पर 24 घंटे का प्रतिबंध लगने के बाद धरने पर बैठे जाने पर भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रतिक्रिया दी है।

सीएम ममता के धरने पर मुख्तार अब्बास नकवी ने दी प्रतिक्रिया, बोले- दीदी का धरना टैक्टिस, डिफीट के बाद की प्रैक्टिस है
X

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के प्रचार पर 24 घंटे का प्रतिबंध लगने के बाद धरने पर बैठे जाने पर भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रतिक्रिया दी है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी का कहना है कि ममता दीदी का धरना टैक्टिस, डिफीट के बाद की प्रैक्टिस है। वे अपनी सरकार का हिसाब नहीं दे पाईं। उन्होंने एक ही धर्म को नहीं फॉलो किया, वो है राजधर्म।

चुनाव आयोग की कार्रवाई के बाद ममता का धरना

चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चुनाव प्रचार पर 24 घंटों का प्रतिबंध लगा दिया है। अब इसी बैन के विरोध में, ममता बनर्जी धरना दें रही हैं। बता दें कि चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी की मुस्लिम वोटर्स से वोट बंटने ना देने की अपील और महिलाओं से सुरक्षाबलों का घेराव करने की सलाह दिए जाने को लेकर दो नोटिस जारी किए थे।

ममता बनर्जी के जवाब से चुनाव आयोग असंतुष्ट हुआ और ममता के खिलाफ यह कार्रवाई कर दी गई। ममता पर हुगली में चुनावी जनसभा के दौरान सांप्रदायिक मसले पर खुलेआम वोट मांगने का आरोप है।

ममता ने कल की थी चुनाव आयोग से ये अपील

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सीएम ममता बनर्जी ने दम दम में कहा था कि मैं चुनाव आयोग से हाथ जोड़कर निवेदन करती हूं कि सिर्फ भाजपा की न सुनें, सभी की सुनें, पक्षपाती न बनें। मैं वास्तव में दुखी और शर्मिंदा हूं।

मैंने ऐसा प्रधानमंत्री नहीं देखा जो बोलते समय सभी सीमाओं को लांघ जाता है। मैंने सभी धर्म के लोगों के लिए काम किया है। मैंने क्या नहीं किया है? अब एक ही चीज रह गई है, 'भाजपा हटाओ देश बचाओ'। लेफ्ट और कांग्रेस भाजपा के एजेंट हैं

Next Story