Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुख्तार अब्बास नकवी बोले पाकिस्तान बन रहा हैवनों का स्वर्ग, पूरी दुनिया के सामने हो रहा बेनकाब

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले के केस में 13 हजार 500 पन्नों की चार्जशीट दायर कर दी है। एनआईए ने अपनी इस चार्जशीट में 13 आरोपी बनाए हैं। इन 13 आरोपियों में जैश-ए मोहम्मद का सरगना मौलाना मसूद अजहर भी नाम शामिल है।

मुख्तार अब्बास नकवी बोले पाकिस्तान बन रहा हैवनों का स्वर्ग, पूरी दुनिया के सामने हो रहा बेनकाब
X
मुख्तार अब्बास नकवी, फ़ोटो एएनआई

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बुधवार को पाकिस्तान को हैवानों का स्वर्ग बताया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि पड़ोसी देश पाकिस्तान हैवनों का स्वर्ग बन रहा है। पाकिस्तान जिस तरह से दहशतगर्दों और आतंकवादियों का सुरक्षित ठिकाना बन रहा है उसकी वजह से पूरी दुनिया के सामने बेनकाब हो रहा है। आतंकवाद की खेती कभी फायदे की फसल नहीं रही है ये बात उनको समझनी चाहिए।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने 13500 पन्नों की चार्जशीट दायर की

बता दें कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले के केस में 13 हजार 500 पन्नों की चार्जशीट दायर कर दी है। एनआईए ने अपनी इस चार्जशीट में 13 आरोपी बनाए हैं। इन 13 आरोपियों में जैश-ए मोहम्मद का सरगना मौलाना मसूद अजहर भी नाम शामिल है। मसूद अजहर के अलावा चार्जशीट में मारे गए आतंकी मोहम्मद उमर फारूक, आत्मघाती हमलावर आदिल अहमद डार और पाकिस्तान से एक्टिव अन्य आतंकवादी कमांडर के नाम भी शामिल हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, एनआईए के द्वारा इस चार्जशीट में चार आरोपी पाकिस्तान के बहावलपुर के रहने वाले हैं। इन्हीं चारों आरोपियों ने पाकिस्तान में बैठकर पाकिस्तान की सरकारी एजेंसियों के सहारा लेते हुए जम्मू कश्मीर में विस्फोटक भेजा था।

Next Story