Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई: मुकेश अंबानी के घर के बाहर बढ़ी सुरक्षा, दो संदिग्धों की तलाश तेज

मुकेश अंबानी (mukesh ambani) के घर एंटीलिया (antilia) की सुरक्षा अचानक बढ़ा दी गई है। घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है

मुंबई: मुकेश अंबानी के घर के बाहर बढ़ी सुरक्षा,  दो संदिग्धों की तलाश तेज
X

देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी (mukesh ambani) के घर एंटीलिया (antilia) की सुरक्षा अचानक बढ़ा दी गई है। घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और पुलिस बैरिकेडिंग कर लोगों की तलाशी ले रही है। ऐसे एक टैक्सी ड्राइवर की जानकारी के आधार पर किया गया है। मुंबई के एक टैक्सी ड्राइवर ने पुलिस को फोन कर बताया है कि दो संदिग्ध मुकेश अंबानी के घर का पता पूछ रहे थे। उनके पास एक बैग भी थे। जैसे ही पुलिस को ये सूचना मिली तो पूरे डिपार्टमेंट में हलचल मच गई। उस टैक्सी चालक से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस दोनों संदिग्धों की तलाश में जुट गई है।

दो संदिग्धों की तलाश तेज

टैक्सी ड्राइवर के फोन कॉल के बाद मुंबई पुलिस ने मुकेश अंबानी के घर के लिए खतरा मानकर मामले की जांच शुरू कर दी। टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि एंटीलिया के बारे में पूछताछ कर रहे दोनों लोगों के पास एक बैग था। दोनों उर्दू में बात कर रहे थे। पुलिस दोनों आरोपितों की तलाश में जुट गई है। मुंबई में अलर्ट कर दिया गया है। ड्राइवर के बयान के आधार पर जांच की जा रही है।

पुलिस सीसीटीवी खंगाले में जुटी

ड्राइवर के बयान को आधार मानते हुए पुलिस ने कहा कि ड्राइवर की टैक्सी में दो लोग बैठे थे। जिनमें से एक की दाढ़ी थी। पुलिस के मुताबिक, ऑटो ड्राइवर ने बताया कि दोनों ने उससे फोर्ट कोर्ट के पास मुकेश अंबानी के घर की लोकेशन पूछी थी। दोनों के पास बैग भी था। ऐसे में पुलिस उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पूरे शहर में नाकेबंदी कर जांच की जा रही है।


अभी हाल ही में इसी साल 25 फरवरी को मुंबई में एंटीलिया के पास एक लावारिस स्कॉर्पियो पार्क किए जाने के बाद हड़कंप मच गया था और मामला वसूली तक पहुंच गया। धमकी के मामले में पुलिस अधिकारी और मंत्री तक सभी फंसे हैं। गाड़ी के अंदर से जिलेटिन की छड़ें और एक धमकी भरा नोट बरामद किया गया था। इसके बाद पुलिस ने इस मामले की भी जांच कर रही है।

और पढ़ें
Next Story