Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सांसद नवनीत राणा की जान को खतरा!, धमकी भरे 11 फोन आए- जानें पूरा मामला

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि नॉर्थ एवेन्यू थाने (North Avenue police station) में एक एफआईआर की गई है।

सांसद नवनीत राणा की जान को खतरा!, धमकी भरे 11 फोन आए- जानें पूरा मामला
X

महाराष्ट्र (Maharashtra) में अमरावती से सांसद नवनीत राणा (Pm Navneet Rana) ने आरोप लगाया कि उनके पास कई जानलेवा धमकी भरे फोन आए हैं। अधिकारियों के मुताबिक इस संबंध में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में शिकायत दर्ज कराई गई है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि नॉर्थ एवेन्यू थाने (North Avenue police station) में एक एफआईआर की गई है। जिसमें अमरावती के सांसद नवनीत राणा ने आरोप लगाया है कि उन्हें जान से मारने के लिए कई धमकी भरे फोन आ रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है।

सांसद नवनीत राणा के निजी सहायक की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, सांसद को मंगलवार शाम 5.27 बजे से शाम 5.47 बजे तक उनके निजी मोबाइल नंबर पर 11 धमकी भरे कॉल आए। शिकायत में कहा गया है कि दूसरी ओर फोन पर मौजूद व्यक्ति ने उनसे बहुत ही अनुचित तरीके से बात की और उन्हें गालियां दीं। साथ ही धमकी भी दी कि अगर वह महाराष्ट्र आईं तो उन्हें मार दिया जाएगा।

शियकात में यह भी कहा गया है कि फोन करने वाले ने व्यक्ति ने सांसद को धमकी दी कि अगर वह फिर से हनुमान चालीसा का पाठ करेंगी तो उन्हें मार दिया जाएगा। नई दिल्ली जिले के नॉर्थ एवेन्यू पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में आगे कहा गया है कि राणा बहुत सदमे में हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि धमकी भरे कॉल के संबंध में शिकायत मिली है। जांच की जा जारी है और उसकी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

राणा और हनुमान चालीसा पंक्ति

बता दें कि अप्रैल के महीने में नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा ने घोषणा की थी कि वे मुंबई में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के निजी आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। 23 अप्रैल को उन्हें मुंबई पुलिस ने मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का जाप करने पर जोर देने के लिए देशद्रोह और समुदायों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने के आरोप में गिरफ्तार किया था। 4 मई को दोनों सांसदों को मामले में मुंबई की एक अदालत ने जमानत दे दी थी।

और पढ़ें
Next Story