Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव का कोरोना से निधन, राष्ट्रपति-पीएम मोदी ने जताया शोक

कोरोना की जद में आए सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव चेन्नई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। जहां इलाज के दौरान आज उनकी मौत हो गयी है।

सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव का कोरोना से निधन, राष्ट्रपति-पीएम मोदी ने जताया शोक
X
सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव का निधन, फोटो प्रतीकात्मक

भारत में कोरोना वायरस प्रतिदिन और ज्यादा खतरनाक होता जा रहा है। बीते कुछ दिनों से भारत में कोरोना वायरस की जद में 90 हजार से ज्यादा लोग आ रहे हैं। जबकि 1 दिन में कोरोना वायरस की वजह से 1000 से अधिक लोगों की मौत हो रही है। आज आंध्र प्रदेश के वाईएसआर कांग्रेस पार्टी से सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई है। वह 64 साल के थे।

कोरोना की जद में आए सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव चेन्नई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। जहां इलाज के दौरान आज उनकी मौत हो गयी है। देश में वे पहले सांसद हैं जिनकी कोरोना से मौत हुई है। राव के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख जताया और अपनी संवेदना प्रकट की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, लोकसभा सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव के निधन से आहत हूं। वे एक अनुभवी नेता थे, जिन्होंने आंध्र प्रदेश के विकास में अहम योगदान दिया। मेरी संवेदना उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ है।' पीएम मोदी के अलावा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बल्ली दुर्गा प्रसाद राव ने बहुत कम उम्र में राजनीति में कदम रखा था। राव ने साल 2019 में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के टिकट पर तिरुपति से चुनाव लड़ा था और जीत हासिल कर सांसद बने।

Next Story
Top