Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेंगलुरु में गायब हैं 3 हजार से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज! मचा हड़कंप

बताया जा रहा है कि बेंगलुरु में कोरोना के करीब 3338 मरीज गायब हो गए हैं। आखिर यह मरीज कहां गए हैं किसी कोई जानकारी नहीं है।

बेंगलुरु में गायब हैं 3 हजार से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज! मचा हड़कंप
X
बेंगलुरु में कोरोना पॉजिटिव मरीज लापता, फ़ोटो प्रतीकात्मक

कर्नाटक में पिछले करीब 3 हफ्तों से कोरोना वायरस के मामलों में तेजी देखने को मिली है। जिस कारण राज्य में कोहराम मचा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कर्नाटक में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 90 हजार को पार कर गया है। इस बीच राज्य की राजधानी बेंगलुरु से एक बड़ी खबर सामने आई है।

बताया जा रहा है कि बेंगलुरु में कोरोना के करीब 3338 मरीज गायब हो गए हैं। आखिर यह मरीज कहां गए हैं किसी कोई जानकारी नहीं है। खबरों की मानें तो फिलहाल, प्रशासन गायब मरीजों की तलाश में जुट है। बताया जा रहा है ये शहर में कुल कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या का सात फीसदी हिस्सा है।

इस मामले के संबंध में अधिकारियों ने कहा है कि उनके पास कोरोना मरीजों को ट्रैक करने का कोई साधन नहीं है। उनका कहना है कि क्या कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इन मरीजों ने खुद क्वॉरेंटाइन किया है? अभी इस बारे कोई जानकरी नहीं मिली है।

महानगर पालिका के कमिश्नर एन मंजुनाथ प्रसाद ने इस मामले के संबंध में कहा कि इन मरीजों का पता लगाने के लिए पुलिस की मदद ली जा रही है। लेकिन, 3 हजार 338 मरीज अभी भी अनट्रेसेबल (ट्रैस नहीं हुए) हैं। उन्होंने बताया है कई मरीज ऐसे हैं जिन्होंने गलत मोबाइल नंबर और एड्रेस गलत दिया है। जैसे ही इनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो वह गायब हो गए। अब सरकार मरीजों का सैंपल लेने से पहले पहचान पत्र देख रही है।

Next Story