Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संजय राउत के बयान पर मोहसिन रजा का पलटवार, बोले- फिल्म इंडस्ट्री को अंडरवर्ल्ड के हाथों में दे रखा है

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान संजय राउत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि इन्होंने अंडरवर्ल्ड के हाथों में फिल्म इंडस्ट्री को दे रखा है।

संजय राउत के बयान पर मोहसिन रजा का पलटवार, बोले- फिल्म इंडस्ट्री को अंडरवर्ल्ड के हाथों में दे रखा है
X

मोहसिन रजा, फोटो- एएनआई

महाराष्ट्र में शिवसेना नेता संजय राउत के बयान पर उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने पलटवार किया है। मोहसिन रजा ने उनपर फिल्म इंडस्ट्री को अंडरवर्ल्ड के हाथों में देने का आरोप लगाया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान संजय राउत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि इन्होंने अंडरवर्ल्ड के हाथों में फिल्म इंडस्ट्री को दे रखा है।

ये बयानों के जरिए फिल्म इंडस्ट्री पर दबाव बना रहे हैं कि यहां से कोई जा नहीं सकता। हम कब कह रहे हैं कि हम बॉलीवुड ले जा रहे हैं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ तो बस फिल्में बनाने के लिए एक बेहतर व्यवस्था दे रहे हैं।

संजय राउत ने दिया ये बयान

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शिवसेना नेता संजय राउत ने आज पत्रकारों से बातचीत के दौरान सीएम योगी के मुंबई दौरे पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैंने देखा कि योगी जी मुंबई में किसी 5 स्टार होटल में अक्षय कुमार के साथ बैठे हैं। शायद अक्षय जी आम की टोकरी लेकर गए होंगे। मुंबई की फिल्म सिटी को कोई यहां से ले जाने की बात अगर करता है तो पहले योगी जी ये बताएं कि नोएडा फिल्म सिटी की अभी क्या हालत है?

मुंबई के फिल्म सिटी को दूसरी जगह शिफ्ट करना आसान नहीं है। दक्षिण भारत में फिल्म उद्योग भी बड़ा है, डब्ल्यूबी एंड पंजाब में भी फिल्म शहर हैं। क्या योगी जी इन स्थानों पर भी जाएंगे और वहां के निर्देशकों-कलाकारों से बात करेंगे या क्या वह केवल मुंबई में ही ऐसा करने जा रहे हैं?

Next Story