Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मोदी सरकार ने की शुरूआत, अब इन शहरों में होगी घर बैठे डीजल की डिलिवरी

मोदी सरकार हमसफर नाम का एक मोबाइल ऐप शुरू करने जा रही है। जिसका उपयोग मॉल, हाउसिंग सोसाइटी एवं होटल के साथ साथ अन्य डीजल थोक खरीददार डीजल को घर बैठे पाने में कर सकेंगे।

मोदी सरकार ने की शुरूआत, अब इन शहरों में होगी घर बैठे डीजल की डिलिवरीमोदी सरकार ने की शुरूआत, अब इन शहरों में होगी घर बैठे डीजल की डिलिवरी

मोदी सरकार ने एक बेहतरीन शुरूआत की है। जिसके अनुसार होटल, अस्पताल और हाउसिंग सोसाइटी में घर बैठे डीजल की डिलिवरी ली जा सकेगी। इस सुविधा को प्रारंभिक तौर पर बस कुछ शहरों में ही शुरू की जाएगी।

ये है मामला

मोदी सरकार हमसफर नाम का एक मोबाइल ऐप शुरू करने जा रही है। जिसका उपयोग मॉल, हाउसिंग सोसाइटी एवं होटल के साथ साथ अन्य डीजल थोक खरीददार कर सकेंगे। रिपोर्ट के अनुसार हमसफर के पास 12 टैंकर हैं जिसकी क्षमता 4 से 6 हजार लीटर के बीच है। साथ ही ये भी बताया गया है कि टैंकरों की टीम के साथ साथ हमसफर के पास 35 लोगों की एक और टीम भी है जो काफी अनुभवी है।

हमसफर की निदेशक ने बताया मकसद

हमसफर की निदेशक सान्या गोयल के अनुसार इस सेवा को इसलिए शुरू किया गया है ताकि मॉल, होटल और हाउसिंग सोसाइटी जैसे बड़े-बड़े खरीददार आसानी से डीजल की डिलीवरी पा सकें। उन्होंने कहा कि इस सेवा के शुरूआत से खतरनाक गतिविधियों को रोका जा सकेगा। साथ ही हमसफर के डिलिवरी डिसपेंसर के द्वारा यातायात की सुरक्षा दुरुस्त होगी।

किन राज्यों में की जाएगी शुरूआत

रिपोर्ट के अनुसार इस सुविधा को प्रारंभिक तौर पर गुरुग्राम, फरीदाबाद, नोएडा, गाजियाबाद, हापुर, कुंडली, मानेसर और बहादुरगढ़ में शुरू की जाएगी।

Next Story
Top