Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली में बदमाशों के हौंसले बुलंद, PM मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर फरार हुए बदमाश

दमयंती बेन (Damyanti Ben Modi) ने बताया कि पर्स (Purse Snatching) में करीब 56 हज़ार रुपये, दो मोबाइल (Mobile Phones) और तमाम अहम दस्तावेज थे। उन्होंने बताया कि उन्हें शाम को अहमदाबाद (Ahmedabad) की फ्लाइट पकड़नी है, लेकिन उनके दस्तावेज गायब हो गए है।

दिल्ली में बदमाशों के हौंसले बुलंद, PM मोदी की भतीजी का पर्स लेकर उड़े बदमाशMiscreants Escaped After Snatching The Purse Of PM Modis Niece

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में तमाम कोशिशों के बावजूद सुरक्षा और कानून-व्यवस्था दुरुस्त नहीं हुई है। बदमाशों के निशाने पर अब पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की भतीजी (Niece) आ गईं। खबरों के मुताबिक दिल्ली के एक पॉश इलाके में बदमाश पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर ले गए। पीड़िता के मुताबिक पर्स में कैश और कई महत्वपूर्ण दस्तावे थे। इस मामले की शिकायत दर्ज करा दी गई हैं।

अमृतसर से दिल्ली लौट रही थी दमयंती बेन मोदी

खबरों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी शनिवार सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटीं। उनका कमरा सिविल लाइन्स इलाके के गुजराती भवन में बुक था, लिहाजा पुरानी दिल्ली से ऑटो से वो अपने परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंचीं। इसके बाद जब वह ऑटो से उतर ही रहीं थीं कि स्कूटी पर सवार दो बदमाश उनका पर्स छीनकर फरार हो गए।

करीब 56 हजार रूपए लेकर फरार हुए बदमाश

दमयंती बेन ने बताया कि पर्स में करीब 56 हज़ार रुपये, दो मोबाइल और तमाम अहम दस्तावेज थे। उन्होंने बताया कि उन्हें शाम को अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़नी है, लेकिन उनके दस्तावेज गायब हो गए है। उन्होंने पुलिस से मामले की शिकायत कर दी है।

वहीं दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है, लेकिन सिविल लाइन्स इलाके की बात की जाए तो दिल्ली के वीवीआईपी इलाकों में से एक है। जिस जगह इस वारदात को अंजाम दिया गया वहां से चंद कदमों की दूरी पर दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर का घर है। दिल्ली के मुख्यमंत्री का आवास भी महज थोड़ी दूरी पर ही है।

Next Story
Share it
Top