Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सात साल की मासूम बच्ची की बलात्कार के बाद गला रेतकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने बच्ची के लापता होने पर खोजबीन शुरू की। जब गांव के लोग बच्ची को खोजते हुए जंगल की ओर पहुंचे तो उसका शव खेत में पड़ा मिला।

चेचेरे भाई की पत्नी से था अवैध संबंध, भाई को ही उतार दिया मौत के घाटचेचेरे भाई की पत्नी से था अवैध संबंध, भाई को ही उतार दिया मौत के घाट

सरकार भले ही महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा के बारे चाहें लाख वादे करे, चाहे कितने भी कदम उठाये। लेकिन सभी वादे खोखले नजर आते हैं। दरअसल हकीकत कुछ और ही है। भारत में महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं।

ताजा मामला उत्तर प्रदेश का प्रयागराज (इलाहाबाद) से सामने आया है। यहां पर एक सात साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई है। मासूम लड़की का शव खेत में मिला है। लड़की का गला रेतकर हत्या कर दी गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया।

शुरुआती जांच में सामने आया है कि पहले मासूम के साथ बलात्कार किया गया होगा उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि बच्ची के साथ पहले बलात्कार किया गया। बाद उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। वहीं पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इसके बाद हकीकत सामने आ जाएगी।

पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश शुरू की

मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने बच्ची के लापता होने पर खोजबीन शुरू की। जब गांव के लोग बच्ची को खोजते हुए जंगल की ओर पहुंचे तो उसका शव खेत में पड़ा मिला। इसके बाद लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी का नाम बच्चूलाल बताया जा रहा है। जबकि दूसरा आरोपी मोनू मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस फरार अरोपी की तलाश कर रही है।

आरोपी ने कबूला अपना जुर्म

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बलात्कार की पुष्टि होगी। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है।

Next Story
Top