Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Tamil Nadu: नाबालिग छात्रा के साथ तीन सहपाठियों ने किया गैंगरेप, इस तरह प्लान बनाकर घटना को दिया अंजाम

पीड़िता की उम्र 15 वर्ष है और वह सह-शिक्षा सरकारी स्कूल में पढ़ती है। नाबालिग लड़की को उसी स्कूल के कक्षा 12 के एक छात्र के जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित किया गया था।

Tamil Nadu: नाबालिग छात्रा के साथ तीन सहपाठियों ने किया गैंगरेप, इस तरह प्लान बनाकर घटना को दिया अंजाम
X

देश (India) के अलग-अलग हिस्सों से महिलाओं और लड़कियों के साथ रेप और गैंगरेप (Gang Rape) की घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं। एक ऐसा ही ताजा मामला अब तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कुड्डालोर जिले (Cuddalore District) से सामने आया है। यहां पर एक नाबालिग छात्रा (minor girl student) के साथ उसके तीन सहपाठियों ने सामूहिक बलात्कार किया है। हालांकि, पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पीड़िता की उम्र 15 वर्ष है और वह सह-शिक्षा सरकारी स्कूल में पढ़ती है। नाबालिग लड़की को उसी स्कूल के कक्षा 12 के एक छात्र के जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित किया गया था। जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने पहुंची छात्रा को एक छात्र ने चर्चा के लिए एक कमरे में बुलाया। नाबालिग लड़की का आरोप है कि छात्र ने अपने दो दोस्तों को अंदर बुलाकर अचानक दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद तीनों छात्रों ने कथित तौर पर उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। इस दौरान आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया। इतना ही नहीं आरोपियों ने वीडियो को सोशल मीडिया के माध्यम से उसी स्कूल के पूर्व छात्रों को सेंड कर दिया।

घटना का पता तब चला जब लड़की ने बाद में स्कूल जाने से मना कर दिया। जब लड़की की मां ने बेटी से स्कूल नहीं जाने का कारण पुछा तो उसने आपबीती सुनाई। लड़की की बाद सुनकर मां हैरत में पड़ गई। इसके बाद परिजनों ने पास के थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। क्षेत्रीय पुलिस अधीक्षक ने पीड़ित लड़की से पूछताछ कर आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामले दर्ज किया। तीनों आरोपी छात्रों को हिरासत में ले लिया गया है।

और पढ़ें
Next Story