Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

असम में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

मध्य असम के होजई जिले के जंगल में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है।

दुस्साहस : शादी का झांसा देकर करता रहा रेप, विरोध करने पर लड़की के पिता और बहन पर किया हमलाHimachal Rape with minor in Mandi accused attack Victims family with knife

मध्य असम के होजई जिले के जंगल में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि डोबोको थाना क्षेत्र अन्तर्गत आकाशीगंगा रिजर्व वन इलाके में डिघलझारूनी गांव में यह घटना एक महीना पहले हुई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक आरोपी द्वारा शूट किया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह घटना सामने आई।

बुधवार को प्राथमिकी दर्ज की गई। डोबोका थाना के प्रभारी एन. भूईयां ने बताया कि प्राथमिकी के मुताबिक, 25 मार्च को पांच लोगों ने 16 वर्षीय एक लड़की के साथ उस समय बलात्कार किया जब वह अपने बहनोई के साथ एक रिश्तेदार के यहां जा रही थी।

उन्होंने बताया कि पांच आरोपियों ने लड़की को जबर्दस्ती जंगल में खींच लिया और उससे बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि एक आरोपी ने इस घटना का एक वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि पांच में से तीन आरोपियों को डिघलझारूनी गांव से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के लिए लड़की के बहनोई को भी हिरासत में लिया गया है। दो आरोपी फरार हैं। लड़की को चिकित्सा परीक्षण के लिए नौगांव सिविल अस्पताल ले जाया गया है। अधिकारी ने बताया कि जांच जारी है।

Share it
Top