Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैदराबाद में मर्सिडीज में नाबालिग से गैंगरेप, विधायक का बेटा रडार पर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हैदराबाद में तीन से चार लोगों ने एक नाबालिग लड़की के साथ मर्सिडीज (Mercedes) कार में कथित तौर पर छेड़छाड़ की और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

हैदराबाद में मर्सिडीज में नाबालिग से गैंगरेप, विधायक का बेटा रडार पर
X

भारत (India) में आए दिन लड़कियों और महिलाओं के साथ बलात्कार (rape) और गैंगरेप (gang rape) की घटनाएं सामने आ रही हैं। कड़ा कानून होने के बाद भी दरिंदे बलात्कार की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला हैदराबाद (hyderabad) से सामने आया है। यहां पर एक कार के भीतर एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हैदराबाद में तीन से चार लोगों ने एक नाबालिग लड़की के साथ मर्सिडीज (Mercedes) कार में कथित तौर पर छेड़छाड़ की और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस घटना में एक विधायक का बेटा और एक नाबालिक लड़का भी कथित रूप से शामिल है। घटना बीते शनिवार की बताई जा रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, बीते बुधवार को जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया, और पुलिस ने 17 वर्षीय लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा। पुलिस ने मामले के तथ्यों को सत्यापित करने के लिए जांच शुरू की। शुरुआत में पुलिस ने बलात्कार की घटना में शामिल तीन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया। लेकिन अब पुलिस ने मामले को बदल दिया है और इसमें आईपीसी की धारा 376 (सामूहिक बलात्कार) जोड़ दिया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने एक निजी न्यूज़ चैनल के पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सामूहिक बलात्कार की घटना में एक विधायक के बेटे की भी शामिल होने की आशंका है। गैंगरेप पीड़िता केवल एक आरोपी की पहचान करने और उसका नाम लेने में सक्षम थी, जोकि एक नाबालिग लड़का है। फिलहाल, पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है।

और पढ़ें
Next Story