Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधरन ने पाकिस्तान की साजिश का बड़ा खुलासा किया, इस तरह रच रहा षड्यंत्र

विदेश राज्यमंत्री वी. मुरलीधरन ने बताया कि पाकिस्तान ने 17 अगस्त को घोषणा की थी कि वह विभिन्न देशों में अपने दूतावासों और मिशनों में 'कश्मीर डेस्क' को शामिल करेगा।

विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधरन ने पाकिस्तान की साजिश का बड़ा खुलासा किया, इस तरह रच रहा षड्यंत्रविदेश राज्य मंत्री मुरलीधरन

विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधरन ने संसद में पाकिस्तान की एक नई साज़िश का खुलासा किया है। विदेश राज्यमंत्री वी. मुरलीधरन ने बताया कि पाकिस्तान ने 17 अगस्त को घोषणा की थी कि वह विभिन्न देशों में अपने दूतावासों और मिशनों में 'कश्मीर डेस्क' को शामिल करेगा। डेस्क के जरिए पाकिस्तान का उद्देश्य स्थानीय आबादी को उकसाना और झूठ फैलाकर उन्हें कट्टरपंथी बनाना है।

मिली जानकारी के मुताबिक विदेश राज्यमंत्री ने यह भी कहा कि पाकिस्तान की साजिश की जानकारी हमें अगस्त में पता लगी। अब सरकार ने ऐसे सभी देशों को सतर्क किया है कि उनकी धरती से पाकिस्तान के द्वारा इस तरह की हिंसा फैलाने की तैयारी चल रही है। पाकिस्तान आए दिन भारत के खिलाफ साजिश करता रहा है।

पाकिस्तान कश्मीरी युवकों को बहकाता है

इससे पहले सरकार यह कह चुकी है कि जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले आर्टिकल 370 हटाने के बाद कश्मीर में इंटरनेट सेवाएं इसलिए बंद की गईं थी। क्योंकि पाकिस्तान बॉर्डर पार से तरह-तरह की भ्रामक बातों का प्रचार करके कश्मीरी युवकों को बहकाने के लिए करता है।

Next Story
Share it
Top