Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

TMC सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ होगी कार्रवाई, जानें क्या है मामला

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद महुआ मोइत्रा पर कार्रवाई की जाएगी। इस बात की जानकारी संसदीय मामलों के केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने मंगलवार को दी है।

TMC सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ होगी कार्रवाई, जानें क्या है मामला
X

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद महुआ मोइत्रा पर कार्रवाई की जाएगी। इस बात की जानकारी संसदीय मामलों के केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने मंगलवार को दी है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि राम मंदिर के फैसले और तत्कालीन सुप्रीम कोर्ट के सीजेआई पर अभद्र टिप्पणी करना एक गंभीर विषय है। टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ उचित कार्रवाई का विचार किया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने सोमवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान सुप्रीम कोर्ट के पूर्व सीजेआई के राम मंदिर के फैसले करने को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों और सरकार की तरफ से विरोध किया गया। इसके बाद टीएमसी सांसद ने इस बात को दोहरा दिया। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, टीएससी सांसद ने कहा था कि दबाव में आकर पूर्व सीजेआई रंजन गोगोई ने राम मंदिर का फैसला दिया था।

टीएमसी सांसद ने लगाया था ये आरोप

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने सोमवार को केंद्र सरकार पर कायरता को साहस के रूप में परिभाषित करने का आरोप लगाया था। इसके असावा सांसद ने कहा था कि नागरिकता संशोधन कानून लाना, अर्थव्यवस्था की स्थिति, बहुमत के बल पर तीन कृषि कानून लाना इसके उदाहरण हैं। इतना ही नहीं टीएमसी सांसद ने पूर्व सीजेआई रंजन गोगोई पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि न्यायपालिका अब पवित्र नहीं रह गई है। क्योंकि केंद्र सरकार के दवाब में आकर फैसले किए जाते हैं। इसके अलावा कहा था कि कुछ लोग सत्ता की ताकत, कट्टरता, असत्य को साहस कहते हैं।

Next Story