Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुलगाम के काजीगुंड में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, सुरक्षाबलों का सर्च अभियान शुरू

कुलगाम जिले के काजीगुंड इलाके में आतंकवादियों ने आज ग्रेनेड हमला किया है। इस हमले में अभी किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली। पुलिस का कहना है कि ज्यादा जानकारी मिलने का इंतजार है।

कुलगाम के काजीगुंड में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, सुरक्षाबलों का सर्च अभियान शुरू
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकी हमले (Terrorist Attacks) लगातार बढ़ रहे हैं। आज कुलगाम (Kulgam) जिले के काजीगुंड इलाके में आतंकवादियों ने आज ग्रेनेड हमला किया है। हालांकि काजीगुंड डाक बंगला (Qazigund Dak Bungalow) में हुए इस हमले में किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं मिली है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की घेराबंदी शुरू कर दी है। सर्च अभियान (Search Operation) चलाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आगे की सूचनाएं सामने आएंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तीन दिन पहले भी आतंकियों ने कश्मीर संभाग के कुलगाम जिले में ग्रेनेड हमला किया था। इसमें तीन नागरिक घायल हुए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

वहीं बीते बुधवार की शाम को भी आतंकियों ने टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट्ट को गोलियों से भून दिया था। अमरीन बुधवार शाम करीब 8 बजे उसके घर के बाहर उसके भतीजे के साथ मौजूद थी। इस दौरान आतंकी आए और उन पर फायरिंग कर दी। हमले में अमरीन का भतीजा फुरहान जुबैर भी गंभीर रूप से घायल हुए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बनी है।

और पढ़ें
Next Story