Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus : इस बड़ी कंपनी के CEO की पत्नी ने मदद के लिए दिए 2 करोड़

Coronavirus : पूरे भारत में कोरोना वायरस के 500 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं, वहीं जानकारों का मानना है कि अगर कोरोना वायरस छोटे इलाकों में पहुंचा तो बहुत जाने जाएगी और हालत बेकाबू हो जाएंगे।

Coronavirus : इस बड़ी कंपनी के CEO की पत्नी ने मदद के लिए दिए 2 करोड़Telangana CM

Coronavirus : कोरोना वायरस को लेकर पूरे भारत में कर्फ्यू जैसे हालत है, इस बिमारी की गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इतिहास में पहली बार भारतीय रेल को पूरी तरह से बंद करना पड़ा, वो भी एक बिमारी के चलते। कोरोना वायरस इस समय पूरी दुनिया के लिए चिंता का विषय हैं, दुनिया भर के बड़े बड़े देशों की अर्थव्यवस्था कोरोना वायरस के चलते डगमगा गई है।

सभी उद्योग-पति आदि लोग अपने अपने देशों की आर्थिक मदद कर रहे हैं, इसी कड़ी में आज नामी कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ (Microsoft CEO) सत्य नडेला (Satya Nadella) की पत्नी वेणुगोपाल नडेला (Venugopal Nadella) ने तेलंगाना सरकार को 2 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं। वेणुगोपाल नडेला ने उन लोगों की मदद के लिए यह राशि दी गई है, जिन्हे लॉकडाउन के समय जरुरी सामानों को लेकर परेशानी होने वाली है।

प्रधानमंत्री करेंगे संबोधन

आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रात आठ बजे एक बार फिर लोगों के सामने अपना संदेश देंगे। इससे पहले भी नरेंद्र मोदी ने वीडियो संदेश में लोगों को इस बिमारी को असाधारण समझने की भूल नहीं करने को कहा था, प्रधानमंत्री कोरोना वायरस को प्राथमिकता पर लिए हुए हैं, और इसको लेकर सभी मुख्यमंत्रियों से भी बात कर चुके हैं।

पूरे भारत में कोरोना वायरस के 500 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं, वहीं जानकारों का मानना है कि अगर कोरोना वायरस छोटे इलाकों में पहुंचा तो बहुत जाने जाएगी और हालत बेकाबू हो जाएंगे।

Next Story
Top