Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा ने किया ट्वीट, कहा महिलाओं से डरती है ये सरकार

कोरोना वायरस की दहशत के बीच ही आज उमर अब्दुल्ला को रिहा कर दिया गया है। लेकिन पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती को अब भी नजरबंद रखा गया है। जिसपर महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा मुफ्ती ने ट्वीट के जरिए सरकार पर तंज कसा है।

महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा ने किया ट्वीट, कहा महिलाओं से डरती है ये सरकारमहबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा ने किया ट्वीट, कहा महिलाओं से डरती है ये सरकार

कोरोना वायरस की दहशत के बीच ही आज उमर अब्दुल्ला को रिहा कर दिया गया है। उन पर पब्लिक सेफ्टी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। साथ ही उन्हें 7 महीने से नजरबंद रखा गया था।

लेकिन पूर्व सीएम और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की चीफ महबूबा मुफ्ती को अब भी नजरबंद रखा गया है। जिसपर महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा मुफ्ती ने ट्वीट के जरिए सरकार पर तंज कसा है।

इल्तिजा ने किया है ट्वीट

इल्तिजा ने लिखा है कि मुझे खुशी है कि उमर अब्दुल्ला आज रिहा हो जाएंगे। नारी शक्ति और नारी मुक्ति की उनकी सभी बातों के लिए ऐसा लगता है जैसे कि यह सरकार महिलाओं से ही सबसे ज्यादा डरती है।

मां की रिहाई की मांग

इल्तिजा मुफ्ती ने हाल ही में जम्मू कश्मीर के राज्यपाल को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने अपनी मां की रिहाई की मांग की है। उसने पत्र लिखकर कहा है कि कोरोना वायरस भारत में अब अगले स्टेज में जा रहा है। इसलिए मेरी मां के साथ साथ उन सभी लोगों को रिहा किया जाए, जिन्हें नजरबंद किया गया है।

Next Story
Top