Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाक ने PM मोदी के लिए एयरस्पेस खोलने से किया इनकार, विदेश मंत्रालय ने दिया ये करारा जवाब

पीएम नरेंद्र मोदी की फ्लाइट के लिए एयरस्पेस बंद करने पर विदेश मंत्रालय ने कहा कि पाकिस्तान को एकतरफा कार्रवाई करने के कारणों को गलत तरीके से पेश करने की अपनी पुरानी आदत पर पुनर्विचार करना चाहिए।

पाक ने PM मोदी के लिए एयरस्पेस खोलने से किया इनकार, विदेश मंत्रालय ने दिया ये करारा जवाबMEA India Response To Pak Over Refuses To Open Airspace For PM Modi

पाकिस्तान ने एक बार फिर भारतीय वीवीआईपी विशेष उड़ान (VVIP Special Flight) के लिए एयरस्पेस (Airspace) खोलने से इनकार कर दिया। पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी (Shah Mehmood Qureshi) ने कहा कि हमने भारतीय हाई कमीशन को सूचित कर दिया है कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के विमान को पाकिस्तानी एयरस्पेस में प्रवेश करने की अनुमति नहीं देंगे। वहीं भारत के विदेश मंत्रालय की ओर से भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने बताया कि हमें पाकिस्तान सरकार द्वारा वीवीआईपी विशेष उड़ान के लिए दूसरी बार ओवरफ्लाइट क्लीयरेंस से इनकार करने के फैसले पर खेद है, जो अन्य किसी भी देश के द्वारा नियमित रूप से प्रदान किया जाता है।



उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान को अच्छी तरह से स्थापित अंतरराष्ट्रीय अभ्यास से विचलित करने के अपने फैसले पर विचार करना चाहिए, साथ ही एकतरफा कार्रवाई करने के कारणों को गलत तरीके से पेश करने की अपनी पुरानी आदत पर पुनर्विचार करना चाहिए।



Next Story
Share it
Top