Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रियंका गांधी यूपी में आये दिन घड़ियालू आंसू बहाने आ जाती हैं : मायावती

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बहुजन समाजवादी पार्टी (बीएसपी) किसी भी मामले में कांग्रेस, भारतीय जनता पार्टी व अन्य पार्टियों की तरह अपना दोहरा मापदण्ड अपनाकर घटिया राजनीति नहीं करती है।

प्रियंका गांधी यूपी में आये दिन घड़ियालू आंसू बहाने आ जाती हैं : मायावतीमायावती ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधा

बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) की प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने राजस्थान में कोटा के एक अस्पताल में 110 से अधिक शिशुओं की मौत की अनदेखी करने पर शनिवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बहुजन समाजवादी पार्टी (बीएसपी) किसी भी मामले में कांग्रेस, भारतीय जनता पार्टी व अन्य पार्टियों की तरह अपना दोहरा मापदण्ड अपनाकर घटिया राजनीति नहीं करती है। जिसके कारण ही आज पूरे देश में हर तरफ किसी ना किसी मामले को लेकर हिंसा, तनाव व अशान्ति फैली है।

लेकिन ऐसे माहौल में भी अन्य पार्टियों की तरह कांग्रेस पार्टी भी अपने आपको बदलने को तैयार नहीं है। जिसका ताजा उदाहरण कांग्रेसी शासित राजस्थान के कोटा अस्पताल में सरकारी लापरवाही के कारण बड़ी संख्या में मासूम बच्चों की मौत का मामला है।

कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी यूपी में तो आये दिन यहां घड़ियालू आंसू बहाने आ जाती है। लेकिन राजस्थान में कल उन्होंने अपने निजी कार्यक्रम के दौरान अपना थोड़ा भी समय कोटा में उन बच्चों की मांओं के आंसू पोछने के लिए देना उचित नहीं समझती हैं। जबकि वह भी एक मां है जो यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण है।

Next Story
Top