Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Mausam Ki Jankari : दिल्ली समेत इन राज्यों में आज होगी बारिश, पहाड़ों में हिमपात को लेकर अलर्ट

जम्मू-हिमाचल और उत्तराखंड में बारिश और बर्फबारी जारी रहने की संभावना है। मैदानी इलाकों में आज बारिश होगी।

Mausam Ki Jankari Delhi with other states Rain today alert for snowfall mountainsमौसम की जानकारी

Mausam Ki Jankari: उत्तर भारत में एक बार फिर से मौसम ने अचानक से करवट ले ली है। पहाड़ी राज्यों जम्मू-हिमाचल और उत्तराखंड में बारिश और बर्फबारी जारी रहने की संभावना है। तो वहीं दूसरी तरफ दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब और हरियाणा में आज बारिश होगी।

उत्तर भारत के दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब और हरियाणा में मौसम बारिश का बना हुआ है। बीती रात दिल्ली और एनसीआर में जमकर बारिश हुई। वहीं पंजाब और हरियाणा के कई इलाकों में बादल छाए हुए हैं।

बता दें कि पिछले 24 घंटों के दौरान दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब और हरियाणा के कई इलाकों में बारिश हुई थी। वहीं अमृतसर में 16 मिमी बारिश का रिकॉर्ड दर्ज किया गया। पहाड़ों पर भी भारी बारिश को लेकर अलर्ट किया गया है।

जम्मू-हिमाचल और उत्तराखंड का मौसम

उत्तर भारत के पहाड़ी राज्यों जम्मू-हिमाचल और उत्तराखंड में भी बारिश और हिमपात को लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट कर दिया है। हिमाचल के मंडी में भारी बारिश के बीच प्रशासन ने चेतावनी जारी की है।

पिछले दो दिनों के दौरान जम्मू कश्मीर और हिमाचल प्रदेश समेत पहाड़ी इलाकों में बारिश होगी और कहीं कहीं पर बर्फबारी भी हो चुकी है। हिमाचल और जम्मू-कश्मीर के ऊपरी इलाकों ताजा बर्फबारी हुई है। आज हिमाचल के कुफरी और मनाली में ताजा बर्फबारी हुई है। मौसम विभाग ने बताया कि यह बारिश और बर्फबारी अगले 24 घंटों तक जारी रहने की उम्मीद है।

Next Story
Top