Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर : बारामूला के नूरबाग इलाके में लगी भीषण आग, कई घर जद में आए, लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आग एक गैस सिलेंडर में रिसाव की वजह से लगी है। बताया जा रहा है कि 20 से ज्यादा घर इसकी चपेट में आ चुके हैं। हादसे में जानमाल का कितना नुकसान हुआ, इसकी अभी जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

Delhi Fire: मदनपुर खादर इलाके में लगी भीषण आग, 50 से अधिक झोपड़ियां जलकर खाक
X

 मदनपुर खादर इलाके में लगी भीषण आग

जम्मू-कश्मीर के बारामूला के नुरबाग क्षेत्र इलाके में गुरुवार की रात अचानक आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि इस पर काबू पाना मुमकिन नहीं हो सका। कई घर आग भी भीषण लपटों की चपेट में आ गए हैं। इनमें कई लोगों के फंसे होने की सूचनाएं सामने आ रही है। रेस्क्यू टीमें मौके पर मौजूद हैं। लोगों को निकालकर अस्पतालों और सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक गैंस सिलेंडर में रिसाव होने के बाद आग लगी, जो बेहद ही तेजी से फैली। हादसा जिस वक्त हुआ, उस वक्त लोग अपने घरों में सो रहे थे। आग की लपटों ने जैसे ही घरों को अपनी जद में लिया तो लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और तुरंत बचाव कार्य शुरू किया। दमकल विभाग की पांच और सेना की दो गाडियां आग बुझाने में लगीं हैं।

आग की जद में आने वाले घरों की संख्या लगभग 20 बताई जा रही है। आग से जानमाल का कितना नुकसान हुआ है, इसके बारे में अधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।

Next Story