Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 अज्ञात आतंकी मारे गए

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, बांदीपोरा के सुंबलर इलाके के शोकबाबा जंगल में भारतीय सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

J&K: बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 अज्ञात आतंकी मारे गए
X

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, बांदीपोरा के सुंबलर इलाके के शोकबाबा जंगल में भारतीय सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षाबलों ने दो अज्ञात आतंकियों को मार गिराया है। फिलहाल मारे गए आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।

बारामुला में सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकवादी भारतीय सुरक्षा बलों को निशाना बनाने की हमेशा फिराक में रहते हैं। गुरुवार की रात उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर के वारपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा था कि लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी मारे गए हैं। इनमें से एक फैयाज वार कई लोगों की हत्या और हमलों में शामिल था। मारे गए आतंकियों के पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया।

कानाचक सेक्टर में सुरक्षा बलों ने मार गिराया पाकिस्तानी ड्रोन

जम्मू कश्मीर के कानाचक सेक्टर में शुक्रवार को भारतीय सुरक्षाबलों ने एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इस ड्रोन से 5 किलो आईईडी भी बरामद किया गया है। इसी के साथ भारतीय सुरक्षाबलों ने उसकी बड़ी घटना की नापाक साजिश को नाकाम कर दिया।

और पढ़ें
Next Story