Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट के ऐलान में पर इन नेताओं ने दी प्रतिक्रिया, ओवैसी ने बीजेपी पर साधा निशाना

योग गुरु बाबा रामदेव ने राम मंदिर पर निर्णाण के ऐलान को लेकर कहा कि पीएम मोदी ने 67 एकड़ ज़मीन राम मंदिर के लिए देकर ऐतिहासिक फैसला किया है।

राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट के ऐलान में पर इन नेताओं ने दी प्रतिक्रिया, ओवैसी ने बीजेपी पर साधा निशानाअसदुद्दीन ओवैसी

पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को लोकसभा में राम मंदिर के निर्माण को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है। पीएम मोदी ने कहा कि सरकार ने राम मंदिर बनाने के लिए योजना तैयार की और इसे श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट का नाम दिया गया है।

पीएम मोदी ने लोकसभा में जहां राम मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट के नाम का ऐलान किया तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने कहा कि सुन्नी वक्फ बोर्ड को 5 एकड़ जमीन भी दी जाएगी। कैबिनेट की बैठक में इस प्रस्ताव पर मुहर लगाई गई है। जिसके बाद राजनीतिक दलों के नेताओं के बयान आने शुरू हो गये हैं।

पीएम मोदी ने दिया ऐतिहासिक फैसला

योग गुरु बाबा रामदेव ने राम मंदिर पर निर्णाण के ऐलान को लेकर कहा कि पीएम मोदी ने 67 एकड़ ज़मीन राम मंदिर के लिए देकर ऐतिहासिक फैसला किया है। देश को पहला प्रधानमंत्री मिला है जो अपने आप को हिन्दू कहने में गर्व अनुभव करता है। राम केवल हिन्दुओं के ही पूर्वज नहीं वो समस्त भारतीयों के पूर्वज हैं, वो मज़हब से परे हैं।

संजय राउत ने किया पीएम मोदी की घोषणा का स्वागत किया

राम मंदिर पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि मैं महाराष्ट्र सीएम की ओर से पीएम की इस घोषणा का स्वागत करता हूं। लेकिन आप सभी जानते हैं राम मंदिर निर्माण का निर्णय सुप्रीम कोर्ट ने दिया था इस निर्णय का सम्मान करना सरकार का कर्तव्य है। इस कर्तव्य का पालन पीएम ने किया है इसलिए मैं उनका अभिनंदन करता हूं।

बीजेपी दिल्ली चुनाव में बड़ी परेशान है

राम मंदिर ट्रस्ट निर्माण पर एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी को आचार संहिता की भावना को भी तो मानना पड़ेगा को। मगर जब दिल्ली का चुनाव हो रहा है आप 8 तारीख के बाद कर सकते थे। संसद तो 11 तारीख तक है, मगर अभी करना था। लगता है बीजेपी दिल्ली चुनाव में बड़ी परेशान है।

Next Story
Top