Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Mansukh Hiren Death Case: पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी नहीं सुलझी मनसुख हिरेन की मौत की गुत्थी

मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर मिली स्कॉर्पियो के मालिक और ठाणे के व्यापारी मनसुख हिरेन की संदिग्ध मौत मामले की गुत्थी उलझती ही जा रही है। शुक्रवार को मनसुख हिरेन का शव संदिग्ध अवस्था में ठाणे की खाड़ी में मिला था।

Mansukh Hiren Death Case: पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी नहीं सुलझी मनसुख हिरेन की मौत की गुत्थी
X

मनसुख हिरेन  

मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर मिली स्कॉर्पियो के मालिक और ठाणे के व्यापारी मनसुख हिरेन की संदिग्ध मौत मामले की गुत्थी उलझती ही जा रही है। शुक्रवार को मनसुख हिरेन का शव संदिग्ध अवस्था में ठाणे की खाड़ी में मिला था। पुलिस का कहना है कि मामला आत्महत्या का लग रहा है। वहीं उनके परिवार ने उनकी हत्या का आरोप लगाया। महाराष्ट्र सरकार ने मनसुख की मौत के मामले की जांच एटीएस से कराने का फैसला लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्कॉर्पियो के मालिक मनसुख हिरेन की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट शनिवार को डॉक्टरों ने पुलिस को सौंप दी है। उधर, ठाणे के जोन-1 डीएसपी अविनाश अंबुरे ने बताया कि मनसुख हिरेन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट हिरेन के परिवार वालों को सौंप दी गई है। हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मनसुख हिरेन की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। विसरा प्रिसर्व कर आगे की जांच के लिए भेजा दिया गया है।

मनसुख हिरेन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की कॉपी के अनुसार, मनसुख का शव मिलने के करीब 12 से 24 घंटे पहले उनकी मौत हो गई। प्राथमिक तौर पर अभी मनसुख हिरेन की मौत का कारण पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है। शरीर पर कोई जख्म के निशान नहीं पाए गए हैं।

शरीर पर कोई जख्म नहीं लेकिन मौत के कारण की पूरी जानकारी केमिकल एनेलिसिस रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगी कि शरीर में कोई केमिकल या जहर तो नहीं था। किसी तरह के फाउल प्ले की जानकारी भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नहीं आयी है। डीसीपी अम्बुरे ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट परिवार को सौंप दी है।

ये कहना है मृतक की पत्नी का

मनसुख की पत्नी विमला ने शुक्रवार को कहा था कि गुरुवार रात 8 बजे कांदिवली क्राइम ब्रांच से किसी तावड़े नाम के अधिकारी का फोन आया था। इसके बाद मनसुख ने कहा था कि वे जल्द ही उनसे मिलकर लौटेंगे। विमला ने 10 बजे रात को फोन किया तो उनका फोन बंद आया और जब वे रात 1 बजे तक नहीं लौटे तो परिवार ने पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज करवाई।

Next Story