Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Mann Ki Baat : कल रविवार को पीएम मोदी देश की जनता से करेंगे मन की बात, कोरोना और लॉक डाउन के मुद्दे पर रख सकते हैं अपने विचार

Mann Ki Baat : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल रविवार सुबह 11 बजे देश की जनता से करेंगे। मन की बात प्रधानमंत्री हर महीने के आखिरी रविवार को देश की जनता से मन की बात कार्यक्रम में बातचीत करते हैं।

Mann Ki Baat : पीएम नरेंद्र मोदी आज 62वीं बार करेंगे मन की बात, ट्रंप दौरे और सीएए के माहौल पर सर सकते हैं चर्चा
X
मन की बात पीएम नरेंद्र मोदी

Mann Ki Baat : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल रविवार सुबह 11 बजे देश की जनता से करेंगे। मन की बात प्रधानमंत्री हर महीने के आखिरी रविवार को देश की जनता से मन की बात कार्यक्रम में बातचीत करते हैं । यह कार्यक्रम दूरदर्शन से लेकर आकाशवाणी- रेडियो पर प्रसारित होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात कार्यक्रम में एक बार फिर कोरोना वायरस और लॉक डाउन के मुद्दे पर लोगों के सामने अपने विचार रख सकते हैं। बता दें कि लॉक डाउन का दूसरा चरण 3 मई को खत्म होने जा रहा है। ऐसे में एक बार फिर से देश की जनता के निगाहें पीएम मोदी के संबोधन पर टिकी है कि आखिर फिर से वह कोरोना और लॉक डाउन क्यों लेकर अपने विचार में क्या कहते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीती 12 अप्रैल को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि इस महीने के अंतिम रविवार 26 अप्रैल को देश के साथ मन की बात करेंगे। आप पीएम मोदी का यह कार्यक्रम उनके फेसबुक पेज और टि्वटर पेज पर लाइक दे सकते हैं। इसके अलावा रेडियो, आकाशवाणी और दूरदर्शन के चैनल पर भी आप लाइव प्रसारण दे सकते हैं। मन की बात का कुल 64वां संस्करण होगा।

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते शुक्रवार को पंचायती राज दिवस के मौके पर देश के सरपंचों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की थी। इस दौरान कोरोना संकट का सबसे बड़ा संदेश पर हमें आत्मनिर्भर बनना पड़ेगा। 2 गज की दूरी ही हमें जीवन दे सकता है। इस मूल मंत्र के साथ प्रधानमंत्री ने देश की जनता से उस वक्त भी कोरोना और लॉक डाउन को लेकर चर्चा की थी और इसके साथ ही जिस तरह से ग्राम पंचायत का विकास हो सके इसको लेकर भी अपने विचार रखे थे।

Next Story