Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Tamil Nadu: पिता ने बेटी और दामाद को दी दर्दनाक मौत, जानिए क्या है पूरा मामला

रेशमा इलाके के दिहाड़ी मजदूर 26 वर्षीय मणिकराज से प्यार करती थी। पिता मुथुकुट्टी को बेटी का रिश्ता मंजूर नहीं थी। इसके बावजूद रेशमा ने मणिकराज से शादी की थी।

Tamil Nadu: पिता ने बेटी और दामाद को दी दर्दनाक मौत, जानिए क्या है पूरा मामला
X

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के तूतीकोरिन जिले (Tuticorin district) में एक पिता ने अपनी बेटी और दामाद की हत्या कर दी। मुथुकुट्टी (Muthukutty) के रूप में पहचाने जाने वाला व्यक्ति तूतीकोरिन जिले के कोविलपट्टी शहर (Kovilpatti city) के पास वीरपट्टी गांव (Veerapatti village) का रहने वाला है। मुथुकुट्टी की 20 वर्षीय बेटी रेशमा (Reshma) कोविलपट्टी के एक कॉलेज में द्वितीय वर्ष की छात्रा थी।

रेशमा इलाके के दिहाड़ी मजदूर 26 वर्षीय मणिकराज से प्यार करती थी। पिता मुथुकुट्टी को बेटी का रिश्ता मंजूर नहीं थी। इसके बावजूद रेशमा ने मणिकराज से शादी की थी। रेशमा के पिता मुथुकुट्टी ने उसके प्यार का कड़ा विरोध किया। बताया जाता है कि दोनों की कुछ दिन पहले शादी हुई थी और दो दिन पहले ही वे गांव लौटा थे। ग्राम पंचायत के माध्यम से दोनों को गांव में रहने की अनुमति दी गई। लेकिन मुथुकुट्टी अपनी बेटी रेशमा से बहुत नाराज़ था।

बीते सोमवार की शाम जब रेशमा और उसका पति मणिकराज घर पर अकेले थे। तब मुथुकुट्टी ने वहां जाकर उन दोनों को हंसिया से मार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद वह घटना स्थल से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद एट्टायापुरम थाने के अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए तूतीकोरिन के सरकारी अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने आरोपी मुथुकुट्टी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की हर ऐंगल से जांच कर रही है।

और पढ़ें
Next Story