logo
Breaking

महाराष्ट्र : 5 लाख रुपए ना देने पर Whatsapp से दिया पत्नी को तलाक, थाने में मामला दर्ज

महाराष्ट्र में अपनी पत्नी को व्हाट्सएप पर ‘तीन तलाक' संदेश भेजने के आरोप में 28 वर्षीय एक युवक और उसके माता-पिता के खिलाफ ठाणे पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है।

महाराष्ट्र : 5 लाख रुपए ना देने पर Whatsapp से दिया पत्नी को तलाक,  थाने में मामला दर्ज

महाराष्ट्र में अपनी पत्नी को व्हाट्सएप पर 'तीन तलाक' संदेश भेज कर तलाक देने के आरोप में 28 वर्षीय एक युवक और उसके माता-पिता के खिलाफ ठाणे पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

भोईवाडा पुलिस थाना के निरीक्षक कल्याण कार्पे ने बताया कि 25 वर्षीय एक महिला ने पिछले सप्ताह यह शिकायत दर्ज कराई थी कि 18 मई 2014 को उसका निकाह कल्याण में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ हुआ था और उनका चार साल का एक बेटा भी है।

महिला का आरोप है कि उसके ससुराल वाले लगातार उसका उत्पीड़न करते आ रहे हैं और कुछ समय पहले उसके पति ने उससे पांच लाख रुपए मांगे तथा उसे घर से निकाल दिया। अधिकारी ने बताया कि महिला फिलहाल भिवंडी में अपने रिश्तेदारों के पास रह रही है। इस साल 12 मार्च को उसके पति ने उसे व्हाट्सएप पर तीन तलाक संदेश भेजा।

जब महिला ने उससे बात करने की कोशिश की, तो उसने बात करने से मना कर दिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति नदीम शेख और सास - ससुर के खिलाफ इस सिलसिले में एक मामला दर्ज किया है।

Share it
Top