Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बधिर शख्स ने पोर्नहब साइट पर ठोका मुकदमा, जानें पूरा मामला

बधिर शख्स ने एक बड़ी पोर्न वेबसाइट पर वीडियो के सबटाइटल से नाराज होकर केस ठोक दिया है।

बधिर शख्स ने पोर्नहब साइट पर ठोका मुकदमा, जानें पूरा मामलाबधिर शख्स ने पोर्नहब साइट पर ठोका मुकदमा

दुनिया में कई बार अजीबोगरीब खबरे सामने आती रहती हैं। ऐसे में एक बधिर शख्स ने एक बड़ी पोर्न वेबसाइट पर वीडियो के सबटाइटल से नाराज होकर केस ठोक दिया है। मुकदमा दायर करने वाले शख्स ने वेबसाइट पर भेदभाव का आरोप लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट, इस बधिर शख्स ने पोर्नहब वेबसाइट पर एक वीडियो देखा था, जिसमें सबटाइटल नहीं था। जिसके बाद इस शख्स ने मुकदमा ठोक दिया। मामला न्यूयॉर्क का है।

इस शख्स का नाम यारोस्लाव सुरिज बताया जा रहा है। तीन पॉर्न वेबसाइट्स के खिलाफ भेदभाव करने का आरोप लगाया है। सुरिज ने कहा कि सबटाइटल के बिना वह सामग्री का लुत्फ नहीं उठा पाता है।

शख्स ने कहा कि एक विशिष्ट व्यक्ति के लिए पोर्न फिल्मों में सबटाइटल होना चाहिए और पोर्नहब ऐसी फिल्मों के लिए सबसे टॉप की वेबसाइट है। पोर्नहब पोर्न इंडस्ट्री की सबसे महत्वपूर्ण कंपनियों में से एक है।

सुरिज का दावा है कि यह सुविधा एक बधिर व्यक्ति के रूप में उपलब्ध होनी चाहिए। आप सोच सकते हैं कि एक व्यक्ति को पोर्न वीडियो में उपशीर्षक की आवश्यकता क्यों हो सकती है, भले ही वे बिगड़ा हुआ सुन रहा हों। लेकिन पोर्न इंडस्ट्री को कमतर आंका जाना बहुत बड़ी बात है।

लेकिन अभी तक पोर्नहब की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। अदालत के दस्तावेजों से मिली जानकारी के मुताबिक, सबटाइटल जोड़ने के अलावा, सुरिज ने मुआवजे का भी अनुरोध किया है।

Next Story
Top