Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

व्यक्ति ने बच्चों के यौन शोषण कंटेंट को सोशल मीडिया पर किया शेयर, गिरफ्तार

पोल्लाची शहर में एक टाइल कंपनी में कार्यरत व्यक्ति को अपने फेसबुक पेज के साथ-साथ फेसबुक मैसेंजर पर भी बच्चों से संबंधित यौन शोषण कंटेंट अपलोड करते पाया गया है।

अशोक विहार थाना इलाके मेंदिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्मपुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार किया

तमिलनाडु में कोयम्बटूर पुलिस ने एक 23 वर्षीय व्यक्ति को सोशल मीडिया पर बच्चों के यौन शोषण कंटेंट शेयर करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने असम के रहने वाले इस व्यक्ति को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस के एक बयान के अनुसार, सोशल मीडिया सेल ने 23 वर्षीय रेंडा बासुमतारी की पहचान करने के बाद गिरफ्तारी की है। पोल्लाची शहर में एक टाइल कंपनी में कार्यरत व्यक्ति को अपने फेसबुक पेज के साथ-साथ फेसबुक मैसेंजर पर भी बच्चों से संबंधित यौन शोषण कंटेंट अपलोड करते पाया गया है।

पुलिस ने चलाई मुहिम

द हिंदू की एक रिपोर्ट के अनुसार, जांच अधिकारियों ने कथित तौर पर आरोपी के मोबाइल फोन में बच्चों से संबंधित अपमान जनक कंटेंट भी पाया है। हाल के हफ्तों में पुलिस विभाग ने बच्चों के यौन शोषण का कंटेंट शेयर करने वाले लोगों पर नकेल कसने के लिए मुहिम चलाई है। इसी मुहिम के तहत पुलिस ने इस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पोल्लाची के ऑल वुमेन पुलिस स्टेशन ने उस व्यक्ति से पूछताछ की जिसने कथित तौर पर फेसबुक मैसेंजर का इस्तेमाल कर अपने दोस्तों को हिंसक कंटेंट भेजने की बात स्वीकार की थी। आरोपी रेंडा को सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के अलावा पॉक्सो एक्ट की धारा 14, 14 (1) और 15 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Next Story
Top