Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बंगाल हिंसा को लेकर ममता बनर्जी ने बुलाई अहम बैठक, मुख्य सचिव- गृह सचिव समेत कई बड़े वरिष्ठ अधिकारी मौजूद, केंद्र ने मांगा जवाब

बंगाल में हिंसा के बाद ममता बनर्जी ने कई बड़े अधिकारियों के साथ बैठक बुलाई है। इस बैठक में गृह सचिव, मुख्य सचिव समेत राज्य के कई बड़े वरिष्ठ अधिकारी मौजूद है।

बंगाल हिंसा को लेकर ममता बनर्जी ने बुलाई अहम बैठक, मुख्य सचिव- गृह सचिव समेत कई बड़े वरिष्ठ अधिकारी मौजूद, केंद्र ने मांगा जवाब
X

सीएम ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में चुनावी नतीजों के बाद से ही कई जगहों पर हिंसा की घटना आई है। जिसको लेकर राज्य सरकार ने एक तरफ अहम बैठक बुलाई है। तो वहीं दूसरी तरफ केंद्र सरकार ने राज्य सरकार से रिपोर्ट मांगी है। बीती 2 मई को नंदीग्राम सीट से शुभेंदु अधिकारी के जीतने के बाद से हिंसा की घटनाएं आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बंगाल में हिंसा के बाद ममता बनर्जी ने कई बड़े अधिकारियों के साथ बैठक बुलाई है। इस बैठक में गृह सचिव, मुख्य सचिव समेत राज्य के कई बड़े वरिष्ठ अधिकारी मौजूद है। वहीं दूसरी तरफ इस घटना के बाद बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने डीजीपी और पुलिस कमिश्नर को समन किया था।

वहीं दूसरी तरफ ममता बनर्जी ने जनता से शांति बनाए रखने की अपील की थी इसके अलावा गृह मंत्रालय ने भी राज्य सरकार से हिंसा की वारदात को लेकर रिपोर्ट मांगी है।

ममता ने बुलाई उच्च स्तरीय बैठक

बंगाल में तीसरी बार टीएमसी की जीत के बाद से ही हिंसा की वारदातों को लेकर राज्य की कार्यवाहक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को अहम बैठक बुलाई है। इस बैठक में मुख्य सचिव, गृह सचिव डीजीपी और कोलकाता पुलिस कमिश्नर मौजूद हैं।

वहीं दूसरी तरफ बंगाल हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यपाल से फोन पर बातचीत की और उन्होंने इन घटनाओं पर चिंता जताई है। खुद राज्यपाल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

Next Story