Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प.बंगालः ममता बनर्जी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- UP में कानून-व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब..

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर भाजपा की सरकार पर निशाना साधा है। बनर्जी ने कहा किजब बंगाल में सांप्रदायिक दंगे होते हैं, तो बीजेपी अपना प्रतिनिधिमंडल भेजती है। वे प्रभावित स्थानों में प्रवेश करते हैं, वे हमारी बात नहीं सुनते हैं लेकिन टीएमसी प्रतिनिधिमंडल को रोक दिया गया है (यूपी में)। मेरा मानना है कि नियमों का पालन किया जाना चाहिए, प्रियंका गांधी वाड्रा ने क्या गलत नहीं किया।

प.बंगालः ममता बनर्जी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब..Mamta Banerjee says Law and order situation very bad in UP (Photo: ANI)

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर भाजपा की सरकार पर निशाना साधा है। बनर्जी ने कहा कि जब बंगाल में सांप्रदायिक दंगे होते हैं, तो बीजेपी अपना प्रतिनिधिमंडल भेजती है। वे प्रभावित स्थानों में प्रवेश करते हैं, वे हमारी बात नहीं सुनते हैं लेकिन टीएमसी प्रतिनिधिमंडल को रोक दिया गया है (यूपी में)। मेरा मानना है कि नियमों का पालन किया जाना चाहिए, प्रियंका गांधी वाड्रा ने क्या गलत नहीं किया।



उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून और व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब है। मुठभेड़ों में वहां 1,100 से अधिक लोग मारे गए हैं। मेरा मानना है कि चीजों पर गौर किया जाना चाहिए।



Share it
Top