Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhabanipur Bypoll: ममता बनर्जी चुनावी बैठक में बोलीं- अगर मैं नहीं जीती तो कोई और मुख्यमंत्री बन जाएगा

सीएम ममता बनर्जी ने एकबालपुर इलाके (Ekbalpur Area) में अपनी पहली चुनावी बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि 30 सिंतबर को बारिश (Rain) होने पर भी अपना वोट जरूर दें।

Bhabanipur Bypoll: ममता बनर्जी चुनावी बैठक में बोलीं- अगर मैं नहीं जीती तो कोई और मुख्यमंत्री बन जाएगा
X

तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने बुधवार को एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान सीएम ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम ममता बनर्जी ने एकबालपुर इलाके (Ekbalpur Area) में अपनी पहली चुनावी बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि 30 सिंतबर को बारिश (Rain) होने पर भी अपना वोट जरूर दें।

इसके अलावा ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने कहा कि यदि एक वोट भी कम पड़ा तो इसका परिणाम मुझे ही भुगतना पड़ेगा। आत्मसंतुष्ट होकर मत बैठो और ये मत मान लो कि मेरी जीत पक्की है। यदि आप मुझे मुख्यमंत्री (Chief Minister) के रूप में देखना चाहते हैं तो आपको मुझे वोट (Vot) देना होगा। हर एक वोट ही महत्वपूर्ण है।

सीएम ने कहा कि यदि भवानीपुर सीट (Bhawanipur Seat) से मैं चुनाव नहीं जीतती हूं तो कोई और मुख्यमंत्री बन जाएगा। क्योंकि, हम बहुमत में हैं। मैंने नंदीग्राम से चुनाव लड़ा था लेकिन मुझे वहां पर हराने की साजिश रची गई। अब यह मामला सुप्रीम कोर्ट में है। भारत के संविधान के अनुसार, मुझे मुख्‍यमंत्री (Cm) बने रहना है तो भवानीपुर विधानसभा सीट (Bhawanipur Assembly Seat) से मुझे जीत हासिल करनी ही होगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पिछले दो विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) के परिणामों को देखें तो हिंदू बाहुल्‍य भवानीपुर में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) को हार का सामना करना पड़ा है। भावानीपुर निर्वाचन क्षेत्र में कुल मतदाताओं का लगभग 20 प्रतिशत मुसलमान (Muslims) हैं। सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah), हम आपको भारत को तालिबान के जैसा नहीं बनाने देंगे।

भारत (India) एक रहेगा। गांधीजी (Gandhij), नेताजी (Netaji), विवेकानंद (Vivekananda), सरदार वल्लभभाई पटेल (Sardar Vallabhbhai Patel), गुरुनानक जी (Guru Nanak Ji), गौतम बुद्ध (Gautam Buddha), महावीर (Mahavir) सभी के अनुयायी इस देश में साथ रहेंगे। हम किसी को भी भारत का बंटवारा नहीं करने देंगे।

Next Story