Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ममता बनर्जी ने भाजपा को बताया नाचने वाले ड्रैगन की पार्टी, जानें और क्या कहा

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने कहा है कि आने वाले दिनों में वह देश भर में भारतीय जनता पार्टी को हराएंगी।

ममता बनर्जी ने भाजपा को बताया नाचने वाले ड्रैगन की पार्टी, जानें और क्या कहा
X

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने भाजपा (BJP) तो जुमला पार्टी करार दिया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने कहा है कि आने वाले दिनों में वह देश भर में भारतीय जनता पार्टी को हराएंगी। केंद्र की मोदी (Central Govt) ने ईर्ष्या की वजह से उन्हें रोम में होने वाले वैश्विक शांति सम्मेलन में हिस्सा लेने की अनुमति नहीं दी। ममता ने कहा है कि भाजपा उन्हें रोकने में कभी भी कामयाब नहीं होगी।

ममता (Mamata) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश की सबसे बड़ी जुमला पार्टी है। भाजपा (BJP) केवल झूठ और नफरत फैलाने का काम करती है। यदि आप पार्टी के खिलाफ बोलते हैं तो वे आपके खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों (Central Agencies) को खड़ा करेंगे। भाजपा (BJP) एक नाचने वाले ड्रैगन (Dragon) की पार्टी हैं, जो सीएए (CAA), एनआरसी और एनपीआर (NRC And NPR) के नाम पर नागरिकता (Citizenship) की लिस्ट से आपका नाम हटा देंगे।

बता दें कि 30 सितंबर को भवानीपुर सीट (Bhawanipur Seat) पर होने वाले उपचुनाव (By-Elections) होने जा रहे हैं। ऐसे में ममता बनर्जी जनसभाओं को संबोधित कर रही थीं। भवानीपुर सीट से ममता बनर्जी टीएमसी की प्रत्याशी हैं। साथ ही आपको बता दें कि तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी (National General Secretary Abhishek Banerjee) का कहना है कि टीएमसी पार्टी (TMC Party) अब पश्चिम बंगाल तक सीमित नहीं रहेगी। पार्टी अखिल भारतीय स्तर पर भारतीय जनता पार्टी का मुकाबला करने के लिए राजनीतिक रूप से तैयार है।

Next Story