Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी से रार और पत्नी जशोदाबेन से ममता बनर्जी का दिखा प्यार, कोलकाता एयरपोर्ट पर दिया ये स्पेशल गिफ्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात से पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कोलकाता एयरपोर्ट पर पर उनकी पत्नी जशोदाबेन से मुलाकात की। इस दौरान ममता दीदी ने उनको एक गिफ्ट भी दिया। जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर काफी तेजी से हो रही है।

पीएम मोदी से रार और पत्नी जशोदाबेन से ममता बनर्जी का दिखा प्यार, कोलकाता एयरपोर्ट पर दिया ये स्पेशल गिफ्टMamata Banerjee PM Modi Wife Jashodaben Gift Kolkata airport

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को प्रधानमंत्री से मुलाकात करने वाली हैं और इस दौरान वह राज्य को बकाया कोष समेत कई मुद्दों पर चर्चा करेंगी। मंगलवार को कोलकाता के हवाईअड्डे से नई दिल्ली के लिये विमान में सवार होने से ठीक पहले पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन को देख उनसे मिलने के लिये दौड़ पड़ीं और दोनों के बीच बातचीत हुई।

मुख्यमंत्री के एक करीबी सूत्र ने बताया कि पड़ोसी झारखंड के धनबाद की दो दिन की यात्रा के बाद जशोदाबेन वहां से लौट रही थीं। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि, 'यह अचानक हुई मुलाकात थी और उनके बीच अभिवादन का आदान-प्रदान हुआ।

मुख्यमंत्री ने उन्हें एक साड़ी भेट की। जशोदाबेन ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्धमान जिले के आसनसोल में कल्याणेश्वरी मंदिर में पूजा की। आसनसोल धनबाद से करीब 68 किलोमीटर की दूरी पर है।

तृणमूल कांग्रेस की मुखिया करीब साढ़े चार बजे करेंगी मुलाकात

ममता बनर्जी बुधवार को नई दिेल्ली में पीएम मोदी से होने वाली मुलाकात को 'शिष्टाचार भेंट' बताया है। इस दौरान राज्य से जुड़े कई अहम मुद्दों को उनके समक्ष रखेंगी, जिसमें राज्य को मिलने वाला कोष का मुद्दा बेहद खास है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार मैं उस पैसे के बारे में बात करने जा रही हूं जिस पर पश्चिम बंगाल का अधिकार है। मैं पश्चिम बंगाल का नाम बदलने जैसे मुद्दे भी उठाऊंगी। उन्होंने कहा कि बीएसएनएल, रेलवे और एयर इंडिया का मुद्दा, सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों का विलय जैसे मुद्दों को उठाएंगी। जिन लोगों (इन संगठनों के कर्मचारी) की सुनवाई जब कहीं नहीं हुई तो वे हमारे पास आए।

Next Story
Share it
Top