Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Kolkata Rally: कोलकाता रैली में ममता दीदी ने मोदी सरकार पर कसा तंज, ऐसे जीता चुनाव

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि लोकसभा चुनावों में उन्होंने धोखा देकर जीत लिया। 1993 में पुलिस गोलीबारी की याद में शहीद दिवस मनाया जाता है।

Kolkata Rally: कोलकाता रैली में ममता दीदी ने मोदी सरकार पर कसा तंज,  ऐसे जीता चुनावMamata Banerjee address rally in Dharamtala Kolkata today live update

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कोलकाता में एक बड़ी रैली को संबोधित किया। ममता बनर्जी की ताकत का यह मेगा शो है। 1993 में पुलिस गोलीबारी की याद में शहीद दिवस मनाया जाता है।

रैली के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि लोकसभा चुनावों में उन्होंने धोखा देकर जीत लिया। ईवीएम, सीआरपीएफ और केंद्रीय पुलिस और चुनाव आयोग का उपयोग करके उन्हें सिर्फ 18 सीटें मिलीं, कुछ सीटें हासिल करके वे हमारे पार्टी कार्यालयों पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं और हमारे लोगों की पिटाई कर रहे हैं। ।

इस बार चुनाव में ममता बनर्जी के साथ चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर उनके साथ हैं। 2021 में होने वाले बंगाल विधानसभा चुनावों के लिए ममता अभी से जमीन तैयार कर रही है।

एएनआई के मुताबिक, कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शहीद दिवस पर आज एक रैली को संबोधित करेंगी। 1993 में मेयो रोड पर विरोध प्रदर्शन के दौरान 13 लोगों की मौत हो गई थी। जिसमें पुलिस ने गोलियां चलाईं। इस दिन को शहीदी दिवस के रूप में हर साल मनाया जाता है।

ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने सुना है कि रेलवे सामान्य ट्रेनों का परिचालन भाजपा के इशारे पर नहीं करेगी। मुझे जानकारी है कि वे केवल 30 प्रतिशत ट्रेनें ही चलाएंगी। यह सही नहीं है।

ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा टीएमसी समर्थकों को रैली में भाग लेने के लिए शहर में आने से रोकने के लिए ऐसा कर रही है। हर पार्टी को रैलियों और कार्यक्रमों की मेजबानी करने का अधिकार है और इसे दूर नहीं किया जाना चाहिए।

Share it
Top