Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- मेरे पास जीने के लिए केवल 15 साल, युवाओं को देनी चाहिए वैक्सीन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे से जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या वे कोरोना की वैक्सीन लगवाएंगे। इस सवाल का जवाब देते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि मेरी उम्र 70 साल से ज्यादा हो गई है।

मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- मेरे पास जीने के लिए केवल 15 साल, युवाओं को देनी चाहिए वैक्सीन
X

मल्लिकार्जुन खड़गे

देश में कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण आज से शुरू हो गया है। आज से 60 साल से अधिक उम्र वाले लोगों को कोरोना वैक्सीन की डोज दी जा रही है। सरकारी अस्पतालों के साथ ही लोग प्राइवेट अस्पतालों में भी कोरोना का टीका लगवा सकेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुबह ही दिल्ली एम्स में पहुंचकर कोरोना वैक्सीन लगवाई है। पीएम के अलावा आज कई नेताओं ने आज कोरोना वैक्सीन की खुराक ली है। वहीं वैक्सीन को लेकर कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे बड़ा बयान दिया है। मल्लिकार्जुन खड़गे का कहना है कि युवाओं को वैक्सीन दी जानी चाहिए।

मेरे पास जीने के केवल 10 से 15 साल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे से जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या वे कोरोना की वैक्सीन लगवाएंगे। इस सवाल का जवाब देते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि मेरी उम्र 70 साल से ज्यादा हो गई है। कोविड-19 वैक्सीन उन युवाओं को देनी चाहिए, जिनके पास मेरे उलट जीवन के अधिक साल हैं। मेरे पास जीने के केवल 10 से 15 साल बचे हैं।

सीएम नीतीश कुमार और नवीन पटनायक ने लगवाई वैक्सीन

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश सीएम और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कोरोना वैक्सीन का टीका लगवा लिया है। सीएम नीतीश कुमार ने आईजीआईएमएस में वैक्सीन लगवाई है। वे आधे घंटे तक डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे। वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन का कहना है कि मैं आज ही बुकिंग करूंगा और कल (मंगलावर) को टीका लगवाने की योजना बना रहा हूं।'

Next Story