Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मल्लिकार्जुन खड़गे का आरोप- मोदी सरकार बाबासाहेब के विचारों को कर रही खत्म करने की कोशिश, जताई इस बात की खुशी

कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी सरकार डॉ. भीमराव अंबेडकर के विचारों को खत्म करने की कोशिश कर रही है। संविधान कितना भी अच्छा हो, अगर उसे चलाने वाले लोग अच्छे नहीं हैं तो वह बुरा हो सकता है।

मल्लिकार्जुन खड़गे का आरोप- मोदी सरकार बाबासाहेब के विचारों को कर रही खत्म करने की कोशिश, जताई इस बात की खुशी
X

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। सीएम ही कांग्रेस नेता ने भाजपा सरकार पर डॉ. भीमराव अंबेडकर के विचारों को खत्म करने की कोशिश का आरोप लगाया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि आज हम डॉ. भीमराव अंबेडकर की 130वीं जयंती मना रहे हैं। हमें खुशी है कि पार्टी की तरफ से आईएनसी-टीवी (INC-TV) डिजिटल लॉन्च किया जा रहा है। हम चाहते हैं कि कांग्रेस के विचारों का व्यापक प्रचार और प्रसार इसके माध्यम से हो।

इसके अलावा कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी सरकार डॉ. भीमराव अंबेडकर के विचारों को खत्म करने की कोशिश कर रही है। संविधान कितना भी अच्छा हो, अगर उसे चलाने वाले लोग अच्छे नहीं हैं तो वह बुरा हो सकता है। संविधान में कितनी भी कमियां हों अगर उसे चलाने वाले लोग सही हों तो अच्छा हो सकता है।

डिजिटल चैनल आईएनसी टीवी लॉन्च

बता दें कि कांग्रेस ने अपना डिजिटल चैनल आईएनसी टीवी लॉन्च किया है। यह डिजिटल चैनल आईएनसी टीवी यू-ट्यूब के माध्यम से शुरू हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, रणदीप सुरजेवाला और कुछ अन्य नेताओं की मौजूदगी में इस चैनल की शुरुआत की गई है।

जानकारी के अनुसार, यह चैनल एक समाचार माध्यम के तौर पर काम करेगा। जिसके जरिए देश के विभिन्न मुद्दों पर कांग्रेस की राय को सीधे जनता तक पहुंच सकेगी। यह चैनल यूट्यूब, फेसबुक, ट्विटर और कई अन्य सोशल मीडिया मंचों पर उपलब्ध है।

Next Story