Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मौलाना महमूद मदनी बोले : भारतीय मुसलमानों को लेकर झूठ फैला रहा पाकिस्तान

जमीयत उलेमा-ए-हिंद के महासचिव मौलाना महमूद मदनी ने कहा कि कश्मीर हमारा था, हमारा है, हमारा रहेगा। जहां भारत है वहीं हम।

जमीयत उलेमा-ए-हिंद के मौलाना मदनी बोलेः भारतीय मुसलमानों को लेकर झूठ फैला रहा पाकिस्तानMahmood Madni Says Pakistan is spreading lies about Indian Muslims

जमियत उलेमा-ए-हिंद के महासचिव मौलाना महमूद मदनी ने बताया कि हमने एक प्रस्ताव पारित किया है कि कश्मीर भारत का आंतरिक हिस्सा है। देश की सुरक्षा और एकता के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा। भारत हमारा देश है और हम इसके साथ खड़े रहेंगे।

मदनी से जब सवाल किया गया कि अगर सरकार पूरे देश में एनआरसी को लागू करने का फैसला करेगी तो उन्होंने कहा कि मेरा जी ये चाहता है कि मैं मांग करूं कि सारे मुल्क में करलो, पता चल जाएगा कि घुसपैठिए कितने हैं। जो असली हैं उनके ऊपर भी दाग लगाया जाता है तो पता चल जाएगा, मुझे कोई दिक्कत नहीं है।



समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में मौलाना महमूद मदनी ने कहा कि कश्मीर हमारा था, हमारा है, हमारा रहेगा। जहां भारत है वहीं हम।


उन्होंने आगे कहा कि भारतीय मुसलमानों को लेकर पाकिस्तान की तरफ से फैलाया जा रहा है। पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर ये प्रोजेक्ट करने की कोशिश कर रहा है कि भारत के मुसलमान बारत के खिलाफ हैं, हम पाकिस्तान की इस हरकत की कड़ी निंदा करते हैं।

Next Story
Share it
Top