Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर इमोशनल हुए विराट कोहली, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बोले - BCCI कराए फेयरवेल मैच

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर पूरा देश इमोशनल हो गया है। हर दिल से बस एक ही आवाज निकल रही है कि अब क्रिकेट देखने की कोई वजह नहीं बची। वहीं विराट कोहली ने भी एक इमोशनल पोस्ट के जरिए दिल छूने वाली बातें बयां की।

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर इमोशनल हुए विराट कोहली, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बोले - BCCI कराए फेयरवेल मैच
X
MS Dhoni

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर पूरा देश इमोशनल हो गया है। हर दिल से बस एक ही आवाज निकल रही है कि अब क्रिकेट देखने की कोई वजह नहीं बची। वहीं विराट कोहली ने भी एक इमोशनल पोस्ट के जरिए दिल छूने वाली बातें बयां की। इसी बीच झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बीसीसीआई से एक फेयरवेल मैच कराने की अपील की है।

छोटे शहर के लड़के ने रच दिया इतिहास

आज महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की खबर से देशभर के लोग काफी इमोशनल हो गए हैं। कई लोगों का कहना है कि सचिन तेंदुलकर के बाद धोनी ही एक वजह थे जिनके कारण हम क्रिकेट देखा करते थे। लेकिन आज हमसे वो वजह भी छीन ली गई है। लोग कह रहे हैं कि टीम में सबके आउट हो जाने के बाद भी एक उम्मीद रहती थी कि 'अभी धोनी बाकी है'। आज वो उम्मीद भी हमसे छीन ली गई है।

विराट कोहली भी हुए इमोशनल

धोनी के संन्यास पर विराट कोहली भी इमोशनल हो गए। उन्होंने कहा कि हर क्रिकेटर को अपना सफर एक दिन खत्म करना होता है। लेकिन जब कोई आपका सबसे करीबी ऐसा निर्णय लेता है तो आप ज्यादा इमोशनल हो जाते हो।

उन्होंने कहा कि आपने जो देश के लिए किया, वो हमेंशा लोगों के दिलों में मौजूद रहेगा। लेकिन जो आदर और लगाव मैंने आपसे महसूस किया, वो हमेंशा मेरे दिल में महसूस होगा। दुनिया ने उपलब्धियां देखी है लेकिन मैंने तो आपको करीब से देखा है।

हेमंत सोरेन ने किया ट्वीट

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट के जरिए कहा कि देश और झारखण्ड को गर्व और उत्साह के अनेक क्षण देने वाले माही ने आज अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया है।हम सबके चहेते झारखण्ड का लाल माही को नीली जर्सी पहने नहीं देख पायेंगे। पर देशवासियों का दिल अभी भरा नहीं। मैं मानता हूँ हमारे माही का एक फ़ेयरवेल मैच राँची में हो जिसका गवाह पूरा विश्व बनेगा। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई से अपील करना चाहूँगा कि माही का एक फेयरवेल मैच कराया जाये जिसकी मेजबानी पूरा झारखण्ड करेगा।


Next Story