Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Mahatma Gandhi Death Anniversary : राष्ट्रपति, पीएम मोदी और सोनिया समते कई नेताओं ने बापू को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी

Mahatma Gandhi Death Anniversary (महात्मा गांधी पुण्यतिथि) : कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा कि महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर हम उनके और अनगिनत अन्य बहादुर भारतीयों के बलिदानों का सम्मान करने के लिए शहीद दिवस मनाते हैं।

Mahatma Gandhi Death Anniversary : राष्ट्रपति, पीएम मोदी और सोनिया समते कई नेताओं ने बापू को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दीराष्ट्रपति रमनाथ कोविंद

Mahatma Gandhi Death Anniversary (महात्मा गांधी पुण्यतिथि) : देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की आज 72वीं पुण्यतिथि (72st death anniversary of Mahatma Gandhi) है। 30 जनवरी 1948 नाथूराम गोडसे ने महात्मा गांधी की हत्या कर दी थी। महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर नमन किया है। भाजपा ने लिखा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें शत्-शत् नमन।

Mahatma Gandhi Death Anniversary Updates

* राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने राजघाट पर महात्मा गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

* दिल्ली में कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राजघाट पर महात्मा गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

* दिल्ली में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने राजघाट पर महात्मा गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

* भाजपा ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें शत्-शत् नमन किया।

* कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा कि महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर हम उनके और अनगिनत अन्य बहादुर भारतीयों के बलिदानों का सम्मान करने के लिए शहीद दिवस मनाते हैं। यह उन आदर्शों को याद करने का एक दिन है। इन बहादुरों ने न्याय, स्वतंत्रता, समानता और बंधुत्व के लिए अपना बलिदान दिया।


Next Story
Top