Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महाराष्ट्र में बड़ा हादसा: वर्धा नदी में नाव पलटने से 11 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

अमरावती में वर्धा नदी (Wardha River in Amravati) में नाव पलटने के बाद से लापता 8 लोगों की तलाश की जा रही है। यह हादसा अमरावती के गालेगांव इलाके के पास हुआ है।

महाराष्ट्र में बड़ा हादसा: वर्धा नदी में नाव पलटने से 11 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
X

महाराष्ट्र के अमरावती (Amravati of Maharashtra) में आज एक बड़ा हादसा हो गया। वर्धा नदी (Wardha river) में नाव पलटने से 11 लोगों की मौत हो चुकी है। गायब हुए लोगों की तलाश की जार रही है। हादसे के बाद 3 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। हादसे के बाद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किय गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमरावती में वर्धा नदी (Wardha River in Amravati) में नाव पलटने के बाद से लापता 8 लोगों की तलाश की जा रही है। यह हादसा अमरावती के गालेगांव इलाके के पास हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और बचाव कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि नाव में बैठे लोग घूमने आए थे और संतुलन बिगड़ने पर नाव पलट गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय विधायक देवेंद्र भी पहुंच गए। बताया जा रहा है कि शहीद पीएस अमरावती के अंतर्गत श्री क्षेत्र झुंज में हुई। नाव पर सवार 11 लोग एक ही परिवार के थे

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने ट्वीट कर लिखा कि महाराष्ट्र के अमरावती जिले की वर्धा नदी में नाव पलटने से हुए दर्दनाक हादसे में कई लोगों की मृत्यु दुःखद है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें। असीम पीड़ा की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। लापता लोगों की कुशलता की कामना करता हूं।

कोडरमा से बीजेपी सांसद अन्नपूर्णा देवी कि महाराष्ट्र के अमरावती जिले की वर्धा नदी में नाव पलटने से हुए दर्दनाक हादसे में कई लोगों की मृत्यु की सूचना पाकर दुःखी हूं। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें। असीम पीड़ा की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। लापता लोगों की कुशलता की कामना करती हूं।

Next Story