Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Maharashtra: चंद्रपुर जिले में दो ट्रकों के बीच टक्कर, चालक समेत 9 लोगों की दर्दनाक मौत

चंद्रपुर के उप मंडल पुलिस अधिकारी सुधीर नंदनवर ने बताया कि चंद्रपुर शहर के बाहरी इलाके में डीजल से लदे टैंकर और लकड़ी से लदे ट्रक की टक्कर के बाद लगी आग में नौ लोगों की जलकर मौत हो गई।

Maharashtra: चंद्रपुर जिले में दो ट्रकों के बीच टक्कर, चालक समेत 9 लोगों की दर्दनाक मौत
X

महाराष्ट्र (Maharashtra) में चंद्रपुर जिले (Chandrapur district) के चंद्रपुर-मूल मार्ग (Chandrapur-Mul road) पर अजयपुर गांव के ट्रक की आमने-सामने टक्कर (Road Accident) हो गई। इस हादसे में ड्राइवर समेत 9 लोगों की मौत हो गई। जबकि कुछ लोगों के घायल होने की खबर भी सामने आई है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसे का कारण ट्रक की तेज रफ्तार बताई जा रही है। ये टक्कर डीजल से भरे टैंकर और लकड़ी से लदे हुए ट्रक के बीच हुई है।

चंद्रपुर के उप मंडल पुलिस अधिकारी सुधीर नंदनवर ने बताया कि चंद्रपुर शहर के बाहरी इलाके में डीजल से लदे टैंकर और लकड़ी से लदे ट्रक की टक्कर के बाद लगी आग में नौ लोगों की जलकर मौत हो गई। मृतक अमरावती, वर्धा, नवी दहेली और कथरी के निवासी हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्सीडेंट के बाद लगी आग की सूचना मिलने के बाद फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। पीड़ितों के शवों को बाद में चंद्रपुर अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि दो ट्रकों के बीच एक्सीडेंट के बाद रोड पर लंबा जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हाइवे पर से ट्रकों को हटवाकर जाम खुलवाया। पुलिसकर्मियों को जाम खुलवाने में घंटों का समय लग गया।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र में अहमदनगर-मनमाड़ रोड पर एक बस और कार के बीच टक्कर हो गई थी। इस हादसे में खरगोन के चार लोगों की मौत हो गई थी। वहीं कार सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। चार लोगों की मौत से खरगोन में मातम पसर गया था। हादसे के बाद खरगोन शहर के सौमित्र नगर में तारे परिवार के तीनों शवों को एंबुलेंस से लाया गया। शव पहुंचते ही पूरा माहौल गमगीन हो गया।

और पढ़ें
Next Story