Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राज ठाकरे बोले हम क्यों किसी घुसपैठिये को शरण दें, 9 फरवरी को विशाल रैली निकालने का ऐलान

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि हम 7 फरवरी को भारत में घुसपैठियों के खिलाफ विशाल रैली आयोजित करेंगे। राज ठाकरे ने कहा कि भारत में अवैध घुसपैठियों के लिए जगह नहीं होनी चाहिए।

राज ठाकरे बोले हम क्यों किसी घुसपैठिये को शरण दें, 9 फरवरी को निकालेंगे विशाल रैली
X
राज ठाकरे

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के संस्थापक और अध्यक्ष राज ठाकरे ने मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि हमें नागरिकता संशोधन कानून पर बहस करनी चाहिए। लेकिन हमें क्यों उन लोगों को जगह देंगे जो अवैध रूप से भारत में घुसा हो। राज ठाकरे ने कहा कि मैं इस विषय पर राज्य के गृहमंत्री और मुख्यमंत्री से मिलूंगा। राज ठाकरे ने कहा कि मौलवी भारत से बाहर दूसरे देशों में जाते हैं, कोई नहीं जानता कि वो दूसरे देश में जाकर क्या करते हैं जबकि पुलिस भी वहां नहीं जा सकती।

राज ठाकरे 9 फरवरी को निकालेंगे विशाल रैली

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने कहा कि हम पडोसी राज्य पाकिस्तान और बांग्लादेश से आए उन घुसपैठियों को बाहर निकलवाने के पक्ष में 9 फरवरी को रैली निकालेंगे। बांग्लादेश और पाकिस्तान से घुसपैठियों को भारत में जगह क्यों दी जानी चाहिए।

बाल ठाकरे जयंती

आज पिता बाल ठाकरे की जयंती पर राज ठाकरे ने पार्टी में झंडे को भी नया रूप दिया है। नए झंडे में रंग के शिव उन्होंने कई बदलाव किए हैं। एमएनएस पार्टी ने झंडे का रंग भगवा और उस पर संस्कृत के श्लोक लिखवाए हैं। महाराष्ट्र की राजनीति में तहलका मचाने वाले शिवसेना संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की आज जंयती है।

कार्यकर्ताओं ने बालासाहेब को श्रद्धांजलि देने के लिए शिवाजी पार्क में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बाला साहेब ठाकरे को नमन करते हुए उन्हें अपने शब्दों में श्रद्धांजलि अर्पित की।

Next Story
Top