Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग ने रायगढ़ के एसपी को भेजा नोटिस, अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर मांगा जवाब

महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग ने रायगढ़ के एसपी को नोटिस जारी किया है। बताया जा रहा है कि उन्हें अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर जवाब देने को कहा गया है।

महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग ने रायगढ़ के एसपी को भेजा नोटिस, अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर मांगा जवाब
X

 मानवाधिकार आयोग

अर्नब गोस्वामी को कल मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। ऐसे में पूरे देश में इस मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया। अब इस मामले में महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग ने रायगढ़ के एसपी को नोटिस जारी किया है। बताया जा रहा है कि उन्हें अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर जवाब देने को कहा गया है।

कल 11 बजे तक उपस्थित होने का नोटिस

जानकारी मिल रही है कि महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग ने रायगढ़ के एसपी को नोटिस जारी किया है। इसमें आयोग ने कल 11 बजे तक उन्हें हाजिर होने के लिए कहा है। बता दें कि ये नोटिस अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर जारी किया गया है। बताया जा रहा है कि आयोग ने इस मामले में सारे सबूत मांगे हैं जिसके अनुसार अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार किया गया है।

14 दिन की न्यायिक हिरासत

अलीबाग कोर्ट ने एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को आज 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसके तहत अर्नब 18 नवंबर तक पुलिस हिरासत में रहेंगे। साथ ही इस मामले में दो अन्य आरोपी को भी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। वहीं, अर्नब की ओर से दाखिल याचिका को भी कोर्ट ने खारिज कर दिया। बता दें अर्नब गोस्वामी ने पुलिस पर आरोप लगाया था कि उनके साथ जोर-जबरदस्ती की गई।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक इंटीरियर डिजाइनर को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में अर्नब गोस्वामी के खिलाफ केस दर्ज की गई थी। जिसके तहत बुधवार को अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार किया गया था।

और पढ़ें
Next Story