Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिश्नोई गैंग पर महाराष्ट्र गृह विभाग का बड़ा खुलासा, डी-कंपनी की तरह करना चहाते थे वसूली

बिश्नोई गैंग ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman) और उनके पिता सलीम खान को धमकी दी थी। क्योंकि धमकी दी थी इसको लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है।

बिश्नोई गैंग पर महाराष्ट्र गृह विभाग का बड़ा खुलासा, डी-कंपनी की तरह करना चहाते थे वसूली
X

बीते दिनों सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सुर्खियों में आए बिश्नोई गैंग (bishnoi gang) को लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्रालय (maharashtra home ministry) ने बड़ा खुलासा किया है, इसी गैंग ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman) और उनके पिता सलीम खान को धमकी दी थी। मंत्रालय ने कहा कि बिश्नोई गैंग रिकवरी का धंधा चलाना चाहता था। जैसे मुंबई में डी कंपनी करती थी।

महाराष्ट्र गृह मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि सलमान खान और सलीम खान को धमकी देने के पीछे बिश्नोई गैंग का शड्यंत्र था। इसलिए वो अपनी ताकत दिखाने के लिए डर का माहौल बनाया। आपको बता दें कि बिश्नोई गैंग सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सुर्खियों में आया। मूसेवाला की हत्या के बाद बिश्नोई ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा खत भेजा।

जानकारी के लिए बता दें कि क्राइम ब्रांच के डीसीपी संग्राम सिंह निशानदार ने पुणे को जानने वाले सौरव उर्फ ​​महाकाल के बारे में पूछताछ की और अब उनकी टीम दोबारा जाकर जाधव से पूछताछ भी करने वाली है। क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने बताया कि उन्हें अब तक मिली जानकारी के मुताबिक इस काम के लिए राजस्थान के जालोर इलाके से तीन लोगों को चुना था। जिसमें से एक शख्स ने यह धमकी भरा खत सलीम खान को भेजा था। साथ ही 200 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

बता दें कि मामला उस वक्त सामने आया जब सलमान खान के पिता सलीम खान मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। उसी दौरान सलीम खान को एक अज्ञात पत्र मिला। जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके बाद सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मियों की मदद से पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा पुलिस स्टेशन में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया। सलमान खान भी पुलिस के पास अपना बयान दर्ज कराने पहुंचे थे।

और पढ़ें
Next Story