Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महाराष्ट्र सरकार करेगी डिप्टी सीएम अजित पवार के सोशल मीडिया पर 6 करोड़ खर्च, भाजपा ने साधा निशना

महाराष्ट्र सरकार के इस कदम से विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी को उन्हें घेरने का मौका मिल गया है।

महाराष्ट्र सरकार करेगी डिप्टी सीएम अजित पवार के सोशल मीडिया पर 6 करोड़ खर्च, भाजपा ने साधा निशना
X

देश में कोरोना वायरस से महाराष्ट्र राज्य सबसे अधिक प्रभावित है। इसी बीच महाराष्ट्र सरकार ने तय किया है कि डिप्टी सीएम अजित पवार के सोशल मीडिया पर 6 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। राज्य सरकार वित्त वर्ष 2021-2022 के लिए 6 करोड़ रुपए खर्च करेगी। बताया जा रहा है कि राज्य सरकार अजित पवार और उनके विभाग के कामों की जानकारी को आम जनता तक पहुंचाना चाहती है। उद्धव ठाकरे सरकार ने यह भी तय किया है कि वह इसका ठेका किसी बाहरी कंपनी को देगी।

महाराष्ट्र सरकार के इस कदम से विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी को उन्हें घेरने का मौका मिल गया है। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से उद्धव ठाकरे सरकार पर आरोप लगाया गया है कि कोरोना वायरस की के कारण इलाज, दवा और वैक्सीन के लिए सरकार पैसे की कमी का रोना रो रही है। जबकि दूसरी और डिप्टी सीएम के सोशल मीडिया पर राज्य सरकार 6 करोड़ रुपये खर्च कर रही है।

महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता राम कदम ने अपने ट्विटर अकाउंट से दो ट्वीट किए हैं। राम कदम मे ट्वीट करते हुए लिखा कि महाराष्ट्र सरकार डिप्टी सीएम अजित पवार के सोशल मीडिया के लिए 6 करोड़ खर्च करने जा रही है। क्या प्राथमिकता है? vaccinations के लिए पैसे नहीं कहने वाले, अब खुद की वाह-वाह के लिए करोड़ों खर्च करेंगे। दूसरे ट्वीट में उन्होंने मराठी भाषा में एक लैटर भी जारी किया है।

बता दें कि आदेश के अनुसार, यह एजेंसी अजित पवार के ट्विटर, फेसबुक, ब्लॉगर, यूट्यूब, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप जैसे सोशल मीडिया एकाउंट्स देखेगी। हैरान करने वाली बात यह है कि इस आर्डर कॉपी में साफ तौर पर लिखा है, खुद महाराष्ट्र सरकार की संचार व जनसंपर्क विभाग ना काबिल है।

Next Story